logo-image
लोकसभा चुनाव

सना खान और अनस सैय्यद बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस के घर आया नन्हा मेहमान

गौहर खान-ज़ैद दरबार, शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ के बाद अब सना खान और अनस सैय्यद भी पेरेंट्स बन गए हैं. सना और सैय्यद को बेटा हुआ है. दोनों अब के एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं.

Updated on: 05 Jul 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

गौहर खान-ज़ैद दरबार, शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ के बाद अब सना खान और अनस सैय्यद भी पेरेंट्स बन गए हैं. सना और सैय्यद को बेटा हुआ है. दोनों अब के एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं. इस जोड़े ने फैंस और फ्लावर्स को जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर कर लिखा, “अल्लाह हमें हमारे बच्चे के लिए हमारा सबसे बेस्ट वर्जन बनाये. अल्लाह की अमानत है. बेहतरीन बनना है. 

'अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा फिर उसको पूरा किया'

उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा फिर उसको पूरा किया,  जब अल्लाह देता है तो खुश कर देता है” अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया. आज ही अनस धार्मिक हज से लौटे हैं और सना ने उनका भव्य और गर्मजोशी से स्वागत किया. उसने उन्हें उपहारों से नवाज़ा और उनके कमरे को गुब्बारों से भी सजाया. सना अपने प्रेग्नेंसी के आखिरी माह में थीं.

प्रेग्नेंसी की वजह से मक्का नहीं जा सकीं सना

जिसकी वजह वह हज के लिए मक्का की यात्रा नहीं कर सकीं, लेकिन उनके पति अनस सैय्यद ने उन्हें वीडियो कॉल के माध्यम से यह अनुभव दिया. अब जब उनका हज खत्म हो गया है, तो सना खान ने उनके घर वापस आने पर गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए घर को सजाया. बुधवार (5 जुलाई) को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सना ने अपने लिविंग रूम की एक झलक दिखाई, जिसमें रंग-बिरंगे गुब्बारे थे जिन पर 'हज मुबारक' और 'मेरे शौहर' लिखा हुआ था.

यह भी पढ़ें- साल के अंत तक बड़े पर्दे पर राज करेंगी बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत

शादी के बाद सना ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी

बता दें, रिश्ते के बाद सना ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी और अनस सैय्यद से शादी कर सभी को चौंका दिया. उन्होंने आध्यात्म का रास्ता चुना और उनका अपना सौंदर्य और धार्मिक परिधानों का ब्रांड भी है. सना की मुलाकात अनस सैय्यद से साल 2017 में हुई थी, जिसके बाद सना ने इस्लाम के बारे में जानने के लिए उनसे संपर्क किया. साल 2018 में सना की दोबारा अनस सैय्यद से मुलाकात हुई और साल 2020 में दोनों ने शादी कर ली.