logo-image

सैमुअल एल जैक्सन ने रयान रेनॉल्ड्स के साथ अपनी केमिस्ट्री साझा की

सैमुअल एल जैक्सन ने रयान रेनॉल्ड्स के साथ अपनी केमिस्ट्री साझा की

Updated on: 06 Aug 2021, 01:50 PM

नई दिल्ली:

भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म हिटमैन वाइफ्स बॉडीगार्ड में अभिनेता सैमुअल एल जैक्सन हिटमैन डेरियस किनकैड की भूमिका निभा रहे हैं।

सभी शैलियों में सबसे प्रिय और लोकप्रिय अभिनेता में से एक, जैक्सन ने रेनॉल्ड्स के साथ अपनी केमिस्ट्री साझा की, जो फिल्म में बॉडीगार्ड माइकल ब्रायस की भूमिका निभा रहे हैं।

जैक्सन ने आईएएनएस से कहा, हम समझते हैं कि कॉमेडी क्या है, हास्य क्या है और हम दोनों जानते हैं कि हम खुद को स्क्रीन पर क्या करते देखना चाहते हैं। रयान और मेरे पास खेलने के लिए सही व्यक्ति है, जिसके पास सही संवेदनशीलता और समय है। हम जो हास्य समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, और हां, गंभीर बकवास चल रही है लेकिन आप चाहते हैं कि दर्शक इसका आनंद लें, इसे महसूस करें और इसे वास्तविक रूप से संबंधित करें। और लोग हमेशा उनसे ज्यादा सख्त होने की कोशिश कर रहे हैं और हम दोनों समझते हैं उस काम को हमारे पक्ष में कैसे बनाया जाए - हम खुद का मजाक उड़ाने से नहीं डरते।

फिल्म में, ब्रायस और किनकैड की जोड़ी एक और जानलेवा मिशन पर वापस आ गई है। अभी भी बिना लाइसेंस के और जांच के तहत, ब्रायस को डेरियस किनकैड की अस्थिर पत्नी, कुख्यात अंतर्राष्ट्रीय चोर कलाकार सोनिया किनकैड (सलमा हायेक) द्वारा कार्रवाई के लिए मजबूर किया जाता है। जैसा कि ब्रायस अपने दो सबसे खतरनाक रक्षकों द्वारा किनारे पर चला जाता है, तीनों एक वैश्विक साजिश में अपने सिर पर चढ़ जाते हैं और जल्द ही पाते हैं कि वे सभी यूरोप और कुल अराजकता के बीच खड़े हैं।

घातक तबाही में शामिल होने वाले एंटोनियो बैंडेरस एक तामसिक और शक्तिशाली पागल और मॉर्गन फ्रीमैन के रूप में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.