logo-image

Sonu Sood receives grand welcome in Telangana : सोनू की निकाली गई रथयात्रा, बड़ी तादाद में उमड़े 'भक्त'

सोनू सूद (Sonu Sood) ने जब से कोरोना के समय लोगों की मदद की है और करते चले आ रहे हैं, तब से वो लोगों के मसीहा बन गए हैं.

Updated on: 22 Jan 2023, 04:09 PM

highlights

  • सोनू सूद मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे तेलंगाना
  • एक्टर के स्वागत के लिए उमड़ी फैंस की भीड़
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

नई दिल्ली:

Sonu Sood receives grand welcome in Telangana : सोनू सूद (Sonu Sood) ने जब से कोरोना के समय लोगों की मदद की है और करते चले आ रहे हैं, तब से वो लोगों के मसीहा बन गए हैं. एक्टर की अक्सर कोई-न-कोई वीडियो वायरल होती रहती है, जिसमें वो अपने फैंस से मिलते नजर आते हैं. वहीं, हाल ही में सोनू तेलंगाना (Sonu Sood in telangana) के सिद्दिपेट में दर्शन के लिए पहुंचे थे. लेकिन मंदिर पहुंचने से पहले ही फैंस की अच्छी खासी भीड़ उनके आसपास इकट्ठी हो गई. जिसके बाद फैंस ने एक्टर का भव्य स्वागत किया. जिस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

यह भी पढ़ें- अनुपम ने छोटे शहर से आए मेहनती दोस्त को किया सलाम, खुद को भी बताया 'महान'!

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद की गाड़ी के आसपास काफी भीड़ है. लेकिन फिर भी वो अपनी गाड़ी से निकलते हैं और वहां मौजूद फैन द्वारा दिया गया सम्मान स्वीकार करते हैं. जिसके बाद वो अपनी गाड़ी से ही अपने फैंस के बीच जाते हैं. फैंस ने उनके स्वागत का भव्य इंतजाम किया हुआ था. वीडियो में आगे देखने को मिल रहा है कि क्रेन के जरिए एक बड़ी सी माला उन्हें अर्पित करते हैं. जिसके बाद वो मुस्कुराते चेहरे के साथ फैंस से मिलते हैं. वहीं, बाद में वो मंदिर के अंदर जाते दिखाई पड़ते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानकारी के मुताबिक, सोनू तेलंगाना के अलग-अलग गांवों में अपनी COVID-19 सहायता का विस्तार करने के लिए वहां का दौरा कर रहे हैं. सोनू जिस गांव पहुंचे हैं, वह नवगठित धूलमिट्टा मंडल मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर है. जहां ग्रामीणों ने सोनू के सम्मान में 2020 में वहां एक मंदिर का निर्माण किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता के मेमोरियल के तौर पर इस मंदिर का निर्माण टांडा शहर के ग्रैजुएट भुक्या राजेश राठौड़ ने करवाया था.

यह भी पढ़ें- हिंदी फिल्में करने से बचना चाहते हैं Sonu Sood, साउथ की तरफ कर रहे रुख!

अब आपको सोनू के वर्कफ्रंट (Sonu Sood workfront) के बारे में बताएं, तो बीते दिनों वो फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में दिखाई दिए थे. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने स्क्रीन शेयर किया था. हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी डिजास्टर साबित हुई. वहीं, आने वाले दिनों में वो एक्शन फिल्म 'फतेह' में दिखने वाले हैं.