News Nation Logo

जब फिल्म में एक साथ दिखेंगे Akshay Kumar-Allu Arjun, तो होगा ये बदलाव

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Jun 2022, 11:59:58 AM
akshay kumar

अल्लू अर्जुन के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी हालिया रिलीज फिल्म में 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) के तौर पर दिखाई दिए हैं. फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त जैसे कलाकार ने लीड रोल प्ले किया है. जिसको लेकर फिल्म के कलाकारों को दर्शकों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने बयान के चलते चर्चा में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने साउथ और बॉलीवुड के बीच हो रही तुलना पर बात की है. साथ ही बताया है कि जल्द ही वो और अल्लू अर्जुन (Akshay Kumar Allu Arjun) एक साथ फिल्म में दिख सकते हैं. इस बारे में जानकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. 

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय (Akshay Kumar latest statement) ने साउथ फिल्मों और बॉलीवुड के बारे में बात की. जिसमें उन्होंने कहा, “कृपया देश में फूट डालो और राज करो का सिनारियो बनाना बंद करो. साउथ और नॉर्थ जैसी कोई चीज नहीं है, हम एक इंडस्ट्री हैं. अब समय आ गया है कि सभी इंडस्ट्री एक साथ जुड़ें और सभी भारतीय दर्शकों के लिए एक साथ काम करें." वहीं, इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को जल्द ही उनके साथ काम करना चाहिए. साथ ही अक्षय आने वाले दिनों में कई अन्य साउथ एक्टर्स के साथ दिखेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी अक्षय का एक बयान (Akshay Kumar on Prithviraj) चर्चा में रहा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि इतिहास की किताबें मुगल आक्रमणकारियों की जानकारी से भरी हैं, लेकिन पृथ्वीराज चौहान और महाराणा प्रताप जैसे राजाओं की महिमा और वीरता की बात नहीं की गई है. एक्टर ने कहा, “दुर्भाग्य से, हमारे इतिहास की पाठ्यपुस्तकों में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के बारे में केवल 2-3 पंक्तियां हैं, लेकिन आक्रमणकारियों के बारे में बहुत कुछ बताया गया है. हमारी संस्कृति और हमारे महाराजाओं के बारे में शायद ही कुछ बताया गया हो. हमारे इतिहास की किताबों में इसके बारे में लिखने वाला कोई नहीं है. मैं शिक्षा मंत्री से अपील करना चाहूंगा कि इस मामले को देखें और देखें कि क्या हम इसे संतुलित कर सकते हैं. हमें मुगलों के बारे में पता होना चाहिए, लेकिन हमारे राजाओं के बारे में भी पता होना चाहिए. वे भी महान थे." अक्षय को अपने इस बयान पर लोगों की तरफ से खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही लोग उन्हें एनसीईआरटी की किताबें पढ़ने की सलाह दे रहे हैं. 

First Published : 04 Jun 2022, 10:20:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.