logo-image

Samrat Prithviraj: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई अक्षय कुमार की फिल्म, जानें अब तक की कमाई

300 करोड़ की लागत से बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म  'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) ने बॉक्स ऑफिस पर अभी से ही दम तोड़ना शुरू कर दिया है

Updated on: 07 Jun 2022, 02:45 PM

नई दिल्ली:

पीरियड ड्रामा फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) से जितनी कमाई की उम्मीद थी वो पूरी होती नजर नहीं आ रहे है. 300 करोड़ की लागत से बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) ने बॉक्स ऑफिस पर अभी से ही दम तोड़ना शुरू कर दिया है. वीकेंड में फिल्म ने अच्छी कमाई की थी जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म कमाई में आगे निकल सकती है. जानकारी के मुताबिक, वीकेंड के बाद पहले सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 4-5 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor की टी-शर्ट की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान, फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के लिए पहला वीकेंड शानदार रहा था. जिसमें फिल्म ने करोड़ों अपने नाम किए. फिल्म 4 दिन में 44 करोड़ पर पहुंच चुकी है और जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. ओपनिंग डे पर शुक्रवार 10.70 करोड़, शनिवार 12.60 करोड़, रविवार 16.10 करोड़ अपने नाम किए. जिसके बाद वीकडे सोमवार को कमाई में गिरावट देखने को मिली है. सम्राट पृथ्वीराज का किरदार फिल्म में अक्षय कुमार ने निभाया है. इस फिल्म में मानुषी छिल्लर ने संयोगिता का किरदार निभाया है जो कि उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश अदिवि शेष की फिल्म 'मेजर' और कमल हासन की 'विक्रम' से है. दर्शकों से फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.