logo-image

कार्टेल में जिंदा ऑक्टोपस खाता है मेरा किरदार! : समीर सोनी

कार्टेल में जिंदा ऑक्टोपस खाता है मेरा किरदार! : समीर सोनी

Updated on: 02 Sep 2021, 06:00 PM

मुंबई:

अभिनेता समीर सोनी ने कार्टेल में पेट को मथने वाले एक ऐसे दृश्य की शुरुआत की है, जिसमें उनका किरदार एक जीवित ऑक्टोपस को खाता है।

समीर दोराबजी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक बिजनेस टाइकून है। वह वेब सीरीज कार्टेल में चालाक, जोड़-तोड़ करने वाला और पूरी तरह से दुष्ट चरित्र है। समीर के किरदार के शातिरानापन को साबित करने के लिए शो में एक ऐसा दृश्य है, जिसमें उसे एक जिंदा ऑक्टोपस खाते हुए दिखाया गया है।

समीर का मानना है कि यह बहुत जरूरी दृश्य है और वह ऐसा करने से कतराए नहीं। उन्होंने पूरे अनुभव को याद करते हुए कहा, मुझे समुद्री भोजन से नफरत है, फिर भी एक जीवित ऑक्टोपस को खाना था! लेकिन किरदार के लिए यह दिखाना जरूरी था कि दोराबजी कितना हृदयहीन, शातिर और खलनायक हैं।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, तो, हमने जो किया वह यह था कि हमने ऑक्टोपस के चारों ओर चिकन के छोटे-छोटे टुकड़े रख दिए, जिन्हें मुझे शूटिंग के दौरान चुनना था। ऑक्टोपस का दृश्य बहुत डरावना था। लगा, यह दृश्य मैं कभी नहीं कर पाऊंगा। लेकिन सोचा कि यह महत्वपूर्ण दृश्य है, क्योंकि इसने चरित्र को कई तरह से परिभाषित किया, इसलिए करना ही होगा।

कार्टेल ऑल्ट बालाजी पर दिखाई जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.