logo-image

बेटी के जन्म के बाद समीरा रेड्डी ने किया खुलासा- कहा हमने भगवान से..

'तेज' अभिनेत्री ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से 2014 में शादी की थी और साल 2015 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया.

Updated on: 16 Jul 2019, 02:42 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री समीरा रेड्डी हाल ही में दूसरी बार मां बनी और उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया. समीरा का कहना है कि उन्होंने भगवान से बेटी के लिए ही प्रार्थना की थी. समीरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बच्ची की एक झलक साझा की. इस तस्वीर में समीरा बच्ची को अपनी बांहों में लिए नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस छोटी सी बच्ची ने मुझे जंगली घोड़ों की ताकत दी. वह चाहती थी कि मैं खुद को फिर से खोजूं. वह जानती थी कि मैं खो गई हूं और उसने मुझे रास्ता दिखाया. मुझे मातृत्व का जश्न मनाने का मौका मिला, शारीरिक अवधारणा में बदलाव की चाहत मिली और सबसे जरूरी बात लोगों तक यह पहुंचाना था कि वे खुद को लेकर अच्छा महसूस करें."

समीरा ने आगे लिखा, "मैं खुश हूं कि यहां तक आने में लोगों ने मेरे साथ जुड़ाव महसूस किया और मुझे अपना समर्थन दिया! हमने एक बच्ची के लिए प्रार्थना की थी और हम धन्य हैं!"

समीरा ने अपनी बेटी के आने की खुशखबरी 12 जुलाई को साझा की. 'तेज' अभिनेत्री ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से 2014 में शादी की थी और साल 2015 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया.

View this post on Instagram

Our little angel came this morning 🌸My Baby girl ! Thank you for all the love and blessings ❤️🙏🏻 #blessed

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

'तेज' अभिनेत्री ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से 2014 में शादी की थी और साल 2015 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. समीरा 'टैक्सी नंबर 9211', 'मैंने दिल तुझको दिया', 'रेस' और 'दे दना दन' सहित कई और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं.
(इनपुट आईएएनएस से)