logo-image

Samantha Ruth Prabhu: 25 साल में बड़ा झटका, 'शांकुतलम' के डायरेक्टर ने किया खुलासा

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) को लेकर खूब प्रचार हुआ था, इस फिल्म में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने मुख्य रोल अदा किया था.

Updated on: 03 May 2023, 03:58 PM

मुंबई :

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) को लेकर खूब प्रचार हुआ था, इस फिल्म में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने मुख्य रोल अदा किया था.  रुद्रमादेवी प्रसिद्धि के गुनशेखर द्वारा निर्देशित, फिल्म कालिदास द्वारा लिखित है. बड़े पैमाने पर नेगिटेव रिव्यू के बीच, फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या बढ़ाने में विफल रही. खबरों के मुताबिक 65 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म को 20 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. अब, बिना किसी आंकड़े का खुलासा किए, फिल्म के निर्माता दिल राजू ने स्वीकार किया है कि 'शाकुंतलम' उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक है.

एक YouTube चैनल को दिए इंटरव्यू में, निर्माता से एक निर्माता के रूप में उनके सबसे अच्छे और बुरे सालों के बारे में पूछा गया था, और उन्होंने उत्तर दिया, "2017 मेरे लिए एक आखिरी ऐसा साल था जो बहुत अधिक मुनाफा लेकर आया. मेरे लिए मेरी 50 फिल्मों में से केवल चार या पांच फ़िल्में ऐसी थीं जो आर्थिक रूप से खराब थीं. हाल ही में, 'शाकुंतलम' फिल्म इंडस्ट्री  में मेरे 25 साल के करियर में एक बड़े झटके के रूप में सामने आई है. 

सामंथा ने क्या कहा?

डायरेक्झेटर ने आगे कहा, मुझे फिल्म पर भरोसा था इसलिए वास्तविक रिलीज से चार दिन पहले मैंने एक प्रीव्यू शो किया, लेकिन गणना गलत हो गई. जबकि सामंथा ने सीधे तौर पर फिल्म को  लेकर कोई खास टिप्पणी नहीं की, उन्होंने भगवद गीता का एक बयान साझा किया, जिसमें कहा गया था कि कोई केवल कड़ी मेहनत कर सकता है. सामंथा ने आगे कहा, रिजल्ट को लेकर सामान्य रहना चाहिए. वर्तमान में, दिल राजू गेम चेंजर का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें राम चरण मुख्य भूमिका में हैं और इसे शंकर द्वारा निर्देशित किया गया है. दूसरी ओर, सामंथा अगली बार विजय देवरकोंडा के साथ ख़ुशी में नज़र आएंगी.वह अमेज़न प्राइम वीडियो की सिटाडेल (हिंदी) सीरीज़ का भी हिस्सा हैं.