logo-image

शादी टूटने के बाद पहली बार दिखीं साउथ फेम सामंथा रुथ प्रभु , वो भी इस हालत में

नागा चैतन्य अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट करने में व्यस्त हैं. लेकिन सामंथा ज्यादा बाहर नहीं दिखाई दे रही है .इसके बावजूद अभी हालही में एक्ट्रेस को वेटरनरी क्लिनिक में बुधवार को देखा गया था .

Updated on: 14 Oct 2021, 04:08 PM

मुंबई:

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)ने तलाक लेकर अपनी जिंदगी की राहें हमेशा के लिए जुदा कर ली है .उनके शादी के चार साल बीत चुके हैं. उनके इस फैसले से फैंस भी काफी परेशान थे .जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता भी जाहिर की थी. तलाक के बाद दोनों ने फैंस और  सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर गुजारिश की थी कि प्राइवेसी बनाए रखें.वहीं अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ चुके है. नागा चैतन्य अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट करने में व्यस्त हैं. लेकिन सामंथा ज्यादा बाहर नहीं दिखाई दे रही है .इसके बावजूद अभी हालही में एक्ट्रेस को वेटरनरी क्लिनिक में बुधवार को देखा गया था .उनको देख  फैंस ने  काफी ज्यादा खुश नजर आए .क्योंकि फैंस उनको लेकर काफी परेशान थे .जो कि अब दूर हो गई है .

तलाक के बाद सामंथा को इस हालत में देख फैंस को हुई हैरानी -

बतादें साउथ फेम वेटरनरी क्लिनिक अपने पेट को लेकर गई थी.और अब सोशल मीडिया पर उनकी और उनके पेट की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है .साउथ फेम मास्क लगाए हुए नजर आईं थी.वो व्हाइट टॉप और मैचिंग ट्राउजर पहनी हुई थीं . जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी . तलाक के बाद  समांथा को पहली बार पब्लिक में देखा गया है .उनके फैंस को तो ये बात पता ही है , कि सामंथा को एनिमल कितने पसंद है . जिनकी  देखभाल करते हुए वो नजर आ ही जाती है .उन्होंने बताया था कि जब से वो अपने पपी हश को घर लेकर आई हैं .तब से वो उनका स्ट्रेस रिलीवर बन चुका है.और जब उनका तलाक हो रहा था तब भी वो एक पपी को घर लेकर गई थीं. उनके उस पपी का नाम साशा है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है उनके लिए उनके पेट कितने खास हैं.

आगे भी देखें -शर्लिन चोपड़ा का बड़ा बयान ,राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने पहुंची

अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट कि बात करें तो सामंथा जूनियर एनटीआर के संग Evaru Meelo Koteeswarulu के हॉट सीट पर नजर आने वाली है .इस एपिसोड को विजयदशमी के दिन टेलीकास्ट किया जाएगा. साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्म शकुंतलम के लिए डबिंग शुरू कर चुकी हैं.गुनाशेखर उनके इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने एक्टिंग में अपना लोहा मनवा रखा है.साउथ में निर्माता की पहली पसंद सामंथा  ही है . अदाकारा अपनी सोशलमीडिया पर भी खूह एक्टिव रहती है. और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है .जिससे फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते है.उनकी हर एक अदा पर फैंस मर मिटते है .