logo-image

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने अपने बढ़ते वजन का किया खुलासा, शेयर की मॉर्निंग वर्कआउट की तस्वीर

सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर अपनी 'सबसे बेहतरीन सुबह' की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह उन्हें वर्कआउट करते देखा जा सकता है.

Updated on: 22 Feb 2024, 12:32 PM

नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी सेहत के कारण लंबे ब्रेक के बाद वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें वर्क आउट करते देखा जा सकता है. सामंथा ने गुरुवार की सुबह की इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक सेट शेयर किया, जिसमें उन्हें अपने वर्कआउट करते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने अपने वजन कम करने और मेटाबॉलिज्म को लेकर एक तस्वीर भी शेयर की. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, हमेशा सुबह के सूरज की तलाश में. सबसे अच्छी तरह की सुबह.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा रुथ प्रभु की इंस्टाग्राम पोस्ट

तस्वीरों से पता चलता है कि उनका वजन 50.1 किलोग्राम है और 36 साल की उम्र में उनकी मेटाबोलिक उम्र 23 साल है. मृणाल ठाकुर ने सामंथा की पोस्ट पर दिल वाला इमोजी डाला, जबकि उनकी दोस्त, निर्देशक नंदिनी रेड्डी ने मजाक में कहा, वहीं कसरत, बस इपुडे चेसा.  कपल के अलग होने की कई महीनों की अफवाहों के बाद, सामंथा और नागा चैतन्य ने 2021 में अपनी शादी की सालगिरह से पहले अपने तलाक की पुष्टि की.  साल 2022 में उन्हें ऑटोइम्यून बीमारी, मायोसिटिस का पता चला.

सामंथा ने ये बात अपने पॉडकास्ट में कही

अपने पॉडकास्ट टेक 20 पर यह कितना कठिन था, इस बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा, “मुझे विशेष रूप से याद है कि जिस वर्ष मुझे यह समस्या हुई थी, वह मेरे लिए बेहद कठिन साल था. मुझे विशेष रूप से वह दिन याद है जब मुझे लगता है कि मैं और मेरा मित्र, साझेदार, मैनेजर हिमांक मुंबई से वापस जर्नी कर रहे थे, और यह पिछले साल के जून में था, और मुझे याद है कि मैंने उससे कहा था कि आखिरकार मैं शांत महसूस कर रही हूं.'

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी सेहत के कारण लंबे ब्रेक के बाद वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें वर्क आउट करते देखा जा सकता है. सामंथा ने गुरुवार की सुबह की इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक सेट शेयर किया, जिसमें उन्हें अपने वर्कआउट करते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने अपने वजन कम करने और मेटाबॉलिज्म को लेकर एक तस्वीर भी शेयर की.