logo-image

तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu हुई और भी ज्यादा हॉट! दिखाई कातिल अदाएं

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, जो लोगों को घायल कर रहा है.

Updated on: 07 Jun 2022, 03:43 PM

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम की है. वहीं, वो कुछ ही समय में अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो अपना बोल्ड अंदाज दिखाती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें (Samantha Ruth Prabhu viral photos) सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. लोग इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर प्यार लुटा रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बता दें कि सामंथा ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Samantha Ruth Prabhu instagram page) से शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने रेड टॉप और पिंक कलर के पैंट के कॉम्बिनेशन वाला आउटफिट कैरी किया है. इस आउटफिट में उनका लुक कमाल का लग रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बाल खोले हुए हैं और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है. एक्ट्रेस इस आउटफिट में अलग-अलग पोज देती दिखाई दी. जो उनके लुक को और भी कमाल का दिखा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

गौरतलब है कि इससे पहले भी उनका एक लुक लोगों के बीच चर्चा में आ गया था. जिसमें वो बिकिनी (Samantha Ruth Prabhu bikini look) पहन समर लुक में दिखाई दी थी. उनका लुक गजब का लग रहा था. हालांकि, एक्ट्रेस को अपने उस लुक के लिए लोगों की तरफ से तारीफों के साथ-साथ खूब ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. यहां तक कि लोगों ने उन्हें दोबारा ऐसा न करने की सलाह तक दे डाली थी. जिसके चलते उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी. 

फैंस एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. खैर, बात कर ली जाए सामंथा के वर्कफ्रंट (Samantha Ruth Prabhu upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'शकुंतलम', 'यशोदा', 'कुशी' का नाम शामिल है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. जिस बारे में वे अक्सर सोशल मीडिया पर जिक्र करते रहते हैं.