logo-image

ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट बनने के लिए तैयार हैं सामंथा रुथ प्रभु

17 नवंबर को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम  पर खुलासा किया कि वह ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट बनने के लिए तैयार है.

Updated on: 28 Nov 2021, 08:32 PM

highlights

  • साउथ की सुपरस्टार सामंथा काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में
  • 2017 में गोवा में शादी के बंधन में बंधने से पहले इस जोड़े ने तीन साल तक डेट किया था

 

नई दिल्ली:

साउथ की सुपरस्टार सामंथा (Samantha) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. सामंथा ने अपने पति नागा चैतन्य से तलाक लेने के एलान के बाद अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पालतू कुत्तों की प्यारी तस्वीरें और वीडियो अपने प्रशंसकों के लिए साझा करती हैं.17 नवंबर को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी दोस्त साधना सिंह का मेकअप करते हुए एक मज़ेदार वीडियो साझा किया. वीडियो में वह साधना सिंह को नीले रंग की लिपस्टिक लगाते हुए देखी जा सकती हैं.सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर को साधना की नाक पर लिपस्टिक लगाते हुए देखा जा सकता है.  

ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट क्यों बनना चाहती हैं सामंथा 

सामंथा ने घोषणा की कि उन्होंने 2 अक्टूबर को अपने पति नागा चैतन्य से तलाक लेने के लिए अर्जी दी है. अभिनेत्री ने अपने अलग होने की घोषणा की और कहा कि वह नागा चैतन्य से दशक भर की दोस्ती को संजोए रखेंगी.सामंथा ने कहा कि वह जीवन में आगे बढ़ने और खुश रहने के लिए सचेत कदम उठा रही है.

यह भी पढ़ें: Mouni Roy की हो रही है शादी, बुक हुआ वेडिंग हॉल!

17 नवंबर को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट (BRIDAL MAKEUP ARTIST) बनने के लिए तैयार है. एक वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा, "दुल्हन की बुकिंग ओपन @sadhnasingh @jukalker (sic)." सामंथा को साधना सिंह का मेकअप करते हुए देखा जा सकता है.

सामंथा और नागा चैतन्य ने तलाक के लिए फाइल की अर्जी

2 अक्टूबर को सामंथा और नागा चैतन्य ने अपनी चार साल पुरानी शादी को खत्म करने का निर्णय लिया. 2017 में गोवा में शादी के बंधन में बंधने से पहले इस जोड़े ने तीन साल तक डेट किया. शादी के चार साल बाद, सामंथा और नागा चैतन्य ने समझौते के अयोग्य मतभेदों के कारण अलग-अलग राह पर चल पड़े. 

सामंथा के तलाक की घोषणा के वक्त कथित तौर पर नागा चैतन्य और उनके परिवार के सदस्यों ने गुजारा भत्ता के रूप में 200 करोड़ रुपये की पेशकश की. हालांकि, सामंथा ने एक पैसा लेने से इनकार कर दिया. एक्ट्रेस फिलहाल हैदराबाद में अपने घर में रह रही हैं, जबकि नागा चैतन्य अब बाहर चले गए हैं.