logo-image

Samantha Ruth Prabhu: फ्लाइट लेट होने पर एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर जमकर डांस किया, देखें VIDEO

सामंथा रुथ प्रभु का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें वह थलापति विजय की फिल्म बीस्ट के अरबी कूथु - हलामिथि हबीबो नंबर पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 23 Sep 2023, 09:22 PM

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है, अपनी एक्टिंग के दम पर एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. अपनी बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट के लिए मशहूर अभिनेत्री अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कभी असफल नहीं होती हैं. यशोदा अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी सुपर-एक्टिव रहती हैं. सामंथा रुथ प्रभु का एक पुराना वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं. इस थ्रोबैक वीडियो में सामंथा रुथ प्रभु को जेटवे में जोरदार डांस करते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

फ्लाइट लेट होने पर समंथा रुथ प्रभु ने किया जोरदार डांस 

इस वीडियो को विशेष बनाने वाली बात एक्ट्रेस की एनर्जी है, क्योंकि वह थलपति विजय की फिल्म, बीस्ट के फेमस अरबी नंबर कुथु - हलामिथी हबीबो की धुन पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने वायरल गाने पर कुछ सिग्नेचर हुक स्टेप्स भी किए, पोस्ट पर उनका कैप्शन था. बस एक और देर रात की उड़ान. थेरी और मेर्सल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में उनके साथ स्क्रीन साझा करने के बाद वह विजय की फिल्म के गाने की हर बीट का भरपूर आनंद लेते हुई देखी जा सकती हैं.

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने प्री-वेडिंग इवेंट से शेयर की फोटो

सामंथा को एक कैज़ुअल आरामदायक जर्नी ड्रेस में देखा गया

वीडियो में, सामंथा एक कैज़ुअल आरामदायक जर्नी ड्रेस में देखी जा सकती है. जिसमें एक ग्रे क्रॉप टॉप, डेनिम जैकेट और सफेद स्पोर्ट्स जूते के साथ रिप्ड ब्लैक जेगिंग शामिल है. उन्हें ब्लैक मास्क पहने देखा जा सकता है. जो उस समय के कोरोना महामारी के माहौल को उजागर कर रहा था. जैसा कि फैंस अपनी फेवरेट अभिनेत्री की आगामी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, सामंथा ने न केवल अपने अगले प्रोजेक्ट्स को शेयर किया है, बल्कि सलमान खान के साथ करण जौहर की फिल्म में उनकी भागीदारी के बारे में अटकलों को भी स्पष्ट किया है.