logo-image

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली एक्ट्रेस में से एक बनीं सामंथा, जानें कितने हैं फॉलोअर्स

फोटो  में, सामंथा हमेशा की तरह ऑफ-व्हाइट प्रिंटेड ओवरसाइज़्ड स्वेटशर्ट में बहुत सुंदर लग रही है, जिसे उसने ब्राउन कलर के ट्राउज़र के साथ पेयर किया है.

Updated on: 28 Sep 2023, 09:22 AM

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने पिछले कुछ सालों में कुछ दमदार प्रदर्शन और बेहतरीन फिल्मों के साथ खुद को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसस में से एक के रूप में स्थापित किया है. एक्ट्रेस, जो तेलुगु और तमिल कॉमिर्शियल पॉटबॉयलर फिल्मों में अपनी गर्ल-नेक्स्ट-डोर भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती थी, ने अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट, द फैमिली मैन सीजन 2 में  राजी के शानदार चित्रण के साथ इस परंपरा को तोड़ दिया. 

जब सोशल मीडिया गेम की बात आती है, तो सामंथा रुथ प्रभु स्पष्ट रूप से सभी प्रमुख प्लेटफार्मों पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले भारतीय सिनेमा सेलेब्स में से एक हैं. कुशी एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स को पार कर लिया है, इस प्रकार खुद को मंच पर दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले सितारों में से एक के रूप में स्थापित किया है. द सिटाडेल एक्ट्रेस जो इंस्टाग्राम यूजर्स से मिले प्यार से अभिभूत है, ने अपने आधिकारिक हैंडल के स्टोरी ऑप्शन का सहारा लिया और एक सुंदर पोस्ट के साथ अपना प्यार और आभार व्यक्त किया. सामंथा रुथ प्रभु, जो इस समय ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मना रही हैं, ने एक प्राचीन इमारत की बैकग्राउंड में अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें कैप्शन लिखा है: "30 मिलियन (4 लाल दिल वाले इमोजी)."

 कुशी में दिखी सामंथा 

फोटो  में, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) हमेशा की तरह ऑफ-व्हाइट प्रिंटेड ओवरसाइज़्ड स्वेटशर्ट में बहुत सुंदर लग रही है, जिसे उसने ब्राउन कलर के ट्राउज़र के साथ पेयर किया है. मशहूर एक्ट्रेस ने अपने लुक को नीली टोपी, सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी और अपने सिग्नेचर धूप के चश्मे के साथ पूरा किया. सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार रोमांटिक ड्रामा कुशी में देखा गया था, जिसमें लोकप्रिय अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ उनका दूसरा ऑनस्क्रीन सहयोग था. फिल्म की सफलता के बाद, एक्ट्रेस ने अपनी उपचार यात्रा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने एक्टिंग करियर से एक लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया. सामंथा अब अपना ज्यादातर समय घूमने-फिरने में बिता रही हैं.