logo-image

Samantha Ruth Prabhu Christmas: क्रिसमस की तैयारियों में लगीं सामंथा रुथ प्रभु, घर से शेयर की झलकियां 

Samantha Ruth Prabhu Christmas Celebration: एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही अपने घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जहां देखा जा सकता है कि, उन्होंने क्रिसमस की तैयारियां शुरू कर दी है.

Updated on: 13 Dec 2023, 10:56 AM

New Delhi:

Samantha Ruth Prabhu Christmas Celebration: सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में इंस्टाफैम को अपनी क्रिसमस तैयारियों की एक झलक दी है. मंगलवार रात को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने घर की झलकियां शेयर कीं. एक क्लिक में, उन्हें क्रिसमस ट्री सजाते हुए देखा जा सकता है और बैकग्राउंड में 'ब्राउन गर्ल इन द रिंग' गाना बज रहा है. सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा, "यह काफी हद तक क्रिसमस जैसा दिखने लगा है." उन्होंने सोफे पर आराम करते हुए अपना एक और शॉट शेयर किया. उन्होंने अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, "होम". 

सामंथा ने अपनी छुट्टियों से इस तस्वीर-परफेक्ट फ्रेम को शेयर करते हुए लिखा, "जब आप एक खूबसूरत जगह छोड़ते हैं, तो आप जहां भी जाते हैं, इसे अपने साथ ले जाते हैं." उन्होंने एक पोस्ट में "इंस्टाग्राम vs रियलिटी" का मजेदार ढंग से पेश किया.

सामंथा का वर्क फ्रंट
काम के मामले में सामंथा रुथ प्रभु के लिए यह साल बेहद बिजी रहा. उन्होंने इस साल विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में काम किया था. इसके अलावा, उन्होंने शाकुंतलम में एक्टिंग की, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी. इससे पहले, एक्ट्रेस को 2022 में थ्रिलर यशोदा में देखा गया था. पिछले साल, उन्होंने विजय सेतुपति और नयनतारा की सह-कलाकार काथुवाकुला रेंदु काधल में भी काम किया था.

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Meghna Gulzar: तलवार से लेकर राजी जैसी फिल्मों से मेघना ने किया कमाल, जानिए उनकी बेहतरीन फिल्मों के बारे में...

आने वाले समय में, सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही डाउनटाउन एबे के निर्देशक फिलिप जॉन के साथ अरेंजमेंट्स ऑफ लव नामक प्रोजेक्ट में काम करेंगी.एक्ट्रेस रुसो ब्रदर्स सिटाडेल के भारत चैप्टर में भी दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन राज और डीके द्वारा किया जा रहा है. सामंथा ने पहले उनके साथ फैमिली मैन 2 में काम किया था. उन्होंने तेलुगु, तमिल, मलयालम, और हिन्दी सिनेमा में भी काम किया है. 

सामंथा रुथ प्रभु की पर्लनल लाइफ
सामंथा रुथ प्रभु का साउथ स्टार नागा चैतन्य के साथ तलाक हो चुका है. इन दोनों ने कई सारी  तेलुगु फिल्मों में एक साथ काम किया है. इनमें ये माया चेसावो (Yeh Maaya Chesave) (2010) और माजिलीरु (Majili) (2019) जैसी फिल्में शामिल हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने कई बार सराहा है और उनके साथ काम करने के बाद वे साउथ इंडियन सिनेमा के जरिए वह एक पॉपुलर कपल बन गए.