logo-image

Samantha Ruth Prabhu की 'अनहैपी मैरिज' के जिम्मेदार हैं Karan Johar!

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 (Samantha in Koffee With Karan 7) का हिस्सा बनीं हैं. जहां उन्होंने अनहैपी शादियों (Samantha on unhappy marriages) का जिम्मेदार करण जौहर (Samantha Karan Johar) को ठहराया.

Updated on: 02 Jul 2022, 08:49 PM

नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच हाल ही में 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 (Samantha in Koffee With Karan 7) से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आयी हैं, उससे साफ हो गया है कि सामंथा भी इसका हिस्सा बनीं हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने जो बयान दिया, वो चौंकाने वाला था. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने अनहैपी शादियों (Samantha on unhappy marriages) का दोषी करण जौहर (Samantha Karan Johar) को ठहराया. इतना ही नहीं, उन्होंने शादी को K3G और KGF से कंपेयर कर डाला है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

आपको बताते चलें कि हाल ही में 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 (Koffee With Karan 7 trailer out) का ट्रेलर आउट हुआ है. जिसमें सामंथा फिल्ममेकर करण जौहर का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 'अनहैपी शादियों' का दोषी ठहराती दिखाई दी. उन्होंने करण से कहा, "आप अनहैपी शादियों का कारण हैं. आपने जीवन को K3G के रूप में दिखाया, जबकि वास्तविकता KGF है.” उनका ये बयान सुनकर एक पल को करण भी चौंक गए. वहीं, सामंथा के इस बयान को फैंस उनकी शादी के तौर पर देख रहे हैं. 

गौरतलब है कि बीते साल अक्तूबर के महीने में सामंथा और उनके पति नागा चैतन्य (Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya divorce) ने अलग होने का फैसला लिया था. फिर दोनों ने अपने तलाक की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. उस दौरान कपल का तलाक काफी ज्यादा चर्चा में रहा था. जिसके बाद हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya dating) के डेटिंग की खबरें सुर्खियों में आ गई थी. जिसको लेकर कहा जा रहा था कि सामंथा जानबूझकर नागा के खिलाफ इस तरह की खबरें फैला रहीं हैं. हालांकि, इस तरह के कमेंट करने वालों को सामंथा ने जवाब दिया था कि लड़कियों से जुड़ी बातें सच हो सकती हैं. जबकि लड़कों से जुड़ी बातें लड़कियां फैलाती हैं. आपको बताते चलें कि नागा को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आयी थी. जिसमें बताया गया कि नागा फिलहाल शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई जगह साथ स्पॉट किया जा चुका है.