logo-image

Samantha Ruth Prabhu- Vijay Deverakonda के चोट की खबर साबित हुई झूठ

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म 'कुशी' (Kushi) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच दोनों को लेकर खबर आ रही है कि एक स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दोनों को गंभीर चोटें आ गई थी.

Updated on: 24 May 2022, 03:04 PM

नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों कश्मीर में अपनी फिल्म 'कुशी' (Kushi) की शूटिंग में व्यस्त हैं. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. वे दोनों कलाकारों की इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक स्टंट सीन शूट करते हुए दोनों को गंभीर चोटें (Samantha Ruth Prabhu Vijay Deverakonda injured) आ गई थी. जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं. वे लगातार सोशल मीडिया पर कलाकारों का हालचाल पूछ रहे हैं. ऐसे में आज हम इसी के बारे में बात करने वाले हैं. 

दोनों कलाकारों के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सामंथा और विजय कश्मीर के पहलगाम इलाके में एक स्टंट सीक्वेंस शूट (Samantha Ruth Prabhu Vijay Deverakonda shooting) कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें चोटें आईं. दरअसल, दोनों को लिद्दर नदी के दोनों किनारों पर बंधी रस्सी पर कार चलानी थी, लेकिन स्टंट के दौरान उनकी गाड़ी गहरे पानी में जा गिरी. जिसके चलते दोनों की पीठ में चोट लग गई. इस हादसे के तुरंत बाद उन्हें बाहर निकाला गया और प्राथमिक इलाज किया गया.

सामंथा और विजय ने हादसे के बाद श्रीनगर के डल झील वाले हिस्से में कई सीन शूट किए. क्रू के एक सदस्य ने दोनों के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी भी साझा की है. जिसमें बताया गया कि शूटिंग के दौरान उन्हें कमर में दर्द की शिकायत थी. ऐसे में दोनों को तुरंत डल झील के किनारे एक होटल में ले जाया गया. साथ ही फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाकर उनका इलाज कराया गया. उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच शूटिंग की. जिसके बाद टीम कश्मीर के लिए रवाना (Samantha Ruth Prabhu Vijay Deverakonda wrap up kushi) हो गई. आपको बता दें कि विजय और सामंथा से जुड़ी ये खबर काफी चर्चा में रही. हालांकि, अब पुष्टि हो गई है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है यानी दोनों ही कलाकारों को किसी तरह की कोई चोट नहीं आयी है. वे स्वस्थ्य हैं.

आपको बताते चलें कि दोनों की ये अपकमिंग फिल्म 'कुशी' (Kushi release date) इसी साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. जिसे तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा. गौरतलब है कि ये दोनों कलाकार दूसरी बार पर्दे पर दिखाई देंगे. इससे पहले साल 2018 में वे फिल्म 'महानती' में साथ दिखाई दिए थे. ऐसे में फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.