logo-image

पुष्पा से सामंथा का आइटम सॉन्ग 10 दिसंबर को होगा रिलीज

पुष्पा से सामंथा का आइटम सॉन्ग 10 दिसंबर को होगा रिलीज

Updated on: 09 Dec 2021, 04:00 PM

हैदराबाद:

सामंथा रुथ प्रभु अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा का पहला आइटम सॉन्ग तैयार हैं। पहले एक पोस्टर को रिलीज करने वाले निर्माताओं ने बुधवार को सामंथा का एक और पोस्टर रिलीज किया।

पुष्पा: द राइज के निर्माताओं ने घोषणा करते हुए कहा कि विशेष गीत 10 दिसंबर को रिलीज होगा। घोषणा के साथ, उन्होंने सेट से सामंथा की एक तस्वीर का अनावरण किया।

पुष्पा के प्रोडक्शन हाउस ने गाने के नंबर की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था कि इस सर्दी सामंथा के सिंजलिंग मूव्स मचाएंगे धमाल। द सिजलिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर 10 दिसंबर को होगा रिलीज।

संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने सामंथा के लिए एक जोशीला गीत तैयार किया है। प्रसाद की संगीत रचना तेलुगु फिल्मों में बेहतरीन आइटम नंबर देने के लिए जानी जाती है।

सुकुमार द्वारा अभिनीत, पुष्पा 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत, फिल्म में फहद फासिल, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

पुष्पा एक अखिल भारतीय फिल्म है, जो कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। यह लाल चंदन की तस्करी पर आधारित कहानी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.