logo-image

Yashoda: Samantha Prabhu की फिल्म ने रिलीज से पहले ही तोड़े रिकॉर्ड, करी इतनी कमाई

एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु अक्सर अपनी फिल्मों के जरिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सामंथा ने हर बार अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है.

Updated on: 10 Nov 2022, 04:26 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु अक्सर अपनी फिल्मों के जरिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सामंथा ने हर बार अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. अब सामंथा अपनी आने वाली फिल्म 'यशोदा' के रिलीज की तैयारियों मे लगी हैं, साथ ही एक्ट्रेस 11 नवंबर को फिल्म की रिलीज से पहले 'बेहद नर्वस' हैं. जिसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के जरिए किया है. बता दें कि, 'यशोदा' में, सामंथा एक सरोगेट मां का किरदार निभा रही हैं. फिल्म से सभी को अच्छी कमाई की उम्मीद है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यशोदा रिलीज से पहले ही लगभग 55 करोड़ रुपये तक के बिजनेस का आनंद ले रही है. 

आपको बता दें कि, रिलीज से पहले ही 'यशोदा' ने लगभग 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने करीब 55 करोड़ रुपये की कमाई की है. रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया कि यशोदा ने रिलीज से पहले 55 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया है. उन्होंने लिखा, "@ Samanthaprabhu2 के पास उनकी शुक्रवार की रिलीज़ #Yashoda . के लिए एक बहुत अच्छा प्री-रिलीज बिजनेस है. डिजीटल - 24cr, सैटेलाइट - 13cr, हिन्दी- 3.5cr, ओवरसीज - 2.5cr, थिएट्रिकल - 12 cr, 55 करोड से ज्यादा , सामंथा का हिरोइन - सेंट्रिक फिल्म मार्केट"

यह भी पढ़ें - Yashoda Release : Samantha Ruth Prabhu को लग रहा बेहद डर, खुद बताई वजह

इस बीच, फिल्म कि रिलीज से एक दिन पहले, सामंथा रूथ प्रभु ने एक तस्वीर शेयर करके अपने डर के बारे में सबको बताया और कहा कि वह फिल्म को लेकर 'एक्साइटेड और घबराई हुई' हैं. अपनी उंगलियों को क्रॉस करते हुए उन्होंने लिखा, 'बेहद नर्वस और एक्साइटेड! एक दिन बचा है. यशोदा की तरफ से आप सभी को शुभकामनाएं. मेरे निर्देशकों, निर्माता, कलाकारों और पूरे क्रू को शुभकामनाएं, क्योंकि वे मेरी ही तरह कल आपके फैसले का इंतजार कर रहे हैं. सभी उंगलियां क्रॉस हैं.' अब देखना यह है कि जो फिल्म रिलीज होने से पहले ही इतनी कमाई कर रही है वो रिलीज होने के बाद कितना कलेक्शन करती है.