logo-image

समंथा- नागाचैतन्य लेने जा रहे तलाक, पोस्ट कर कही ये बात

साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम समंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य एक-दूसरे की राहें अलग करने जा रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है.

Updated on: 02 Oct 2021, 06:59 PM

नई दिल्लीsamantha naga chaitanya divorce,samantha :

साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम समंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य एक-दूसरे की राहें अलग करने जा रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी समंथा ने खुद इंस्टाग्राम पर दी. उन्होंने लिखा- 'अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग-अलग रास्ते'. समंथा ने अपने फैंस के साथ ये बात ऑफिशियली अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'हमारे सभी शुभचिंतकों को। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है.

समंथा ने आगे लिखा- हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा. हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें वह प्राइवेसी दें. जिसकी हमें आगे बढ़ने के लिए जरूरत है. आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद।' 

बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें ये कहा जा रहा था कि समंथा और नागाचैतन्य बेबी प्लान कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि समंथा ने इसलिए कोई नई फिल्म साइन नहीं की है, क्योंकि वो नागा चैतन्य के साथ अपनी फैमिली पूरी करना चाह रही हैं. और यही रिजन है कि समंथा चुप्पी साधे हुए हैं और मीडिया से दूर रहना चाह रही हैं.

बता दें कि समंथा और नागाचैतन्य के डाइवोर्स के मामले ने तब से तूल पकड़ा, जबसे समंथा ने ट्वीटर हैंडल से अपना सरनेम हटा लिया था. हालांकि, न्यूज पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में समंथा ने साफतौर पर कहा था लोग उन्हें 'द फैमिली मैन 2' के लिए ट्रोल कर रहे थे, जिसके बाद ट्वीटर से उनके द्वारा सरनेम हटाए जाने पर उनसे सवाल पूछने लगे हैं. उन्होंने कहा कि वो नहीं समझती कि उन्हें जवाब देने की जरूरत है.

समंथा ने आगे कहा कि उन्हें लगभग 65000 ट्वीट्स किए गए. उनका कहना है कि उन्हें जब लगेगा कि बोलने की जरूरत हैं या कहने के लिए कुछ है तो वो जरूर बोलेंगी. समंथा आगे कहती हैं कि उन्हें कुछ भी कहने के लिए फोर्स नहीं किया जा सकता.