logo-image

Samantha भाईजान की नहीं बल्कि Hritik Roshan की हैं गर्लफ्रेंड! इंटरव्यू में निकल गई सच्चाई

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन की कई तस्वीरों में सामंथा लॉकवुड के साथ एक्टर की तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई. जिसको लेकर कहा जाने लगा कि वो एक्टर की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, सामंथा ने अब इस बात से साफ इंकार कर दिया है.

Updated on: 09 Jan 2022, 11:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का जन्मदिन हाल ही में बीता है. उनके बर्थडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें से एक तस्वीर में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) दिख रही हैं. भाईजान के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होने के साथ ही वायरल हो गई. लोग ये कयास लगाने लगे कि सामंथा एक्टर सलमान की नई गर्लफ्रेंड हैं. जिसके बाद अब सामंथा ने इस पर अपना बयान दिया है. जिसमें उन्होंने न केवल इस बात को नकारा है, बल्कि कुछ ऐसा कह दिया है, जो अब चर्चा में आ गया है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shaina Chudasama Munot (@shaina_nc) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सामंथा (Samantha Lockwood) ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट के साथ इस मामले पर बातचीत की. जिस दौरान उन्होंने सलमान के बर्थडे पार्टी में शामिल होने को लेकर कहा, "मेरे लिए, हर कोई सिर्फ एक और व्यक्ति था, क्योंकि मैं सही मायने में किसी को नहीं जानती थी. मैं सिर्फ सलमान को जानती थी, मैं पहले भी उनसे एक-दो बार मिल चुकी थी. वह एकमात्र सेलिब्रिटी था, जिसे मैं जानती थी. फिर मैंने कुछ अन्य लोगों से मिलना शुरू किया और पता चला कि वे अभिनेता या अभिनेत्री या निर्देशक या निर्माता थे. तो मेरे लिए, यह प्यारे लोगों के साथ एक पार्टी थी और फिर मुझे पार्टी में मौजूद लोगों के बारे में पता चला. यह एक अच्छा अनुभव था, हर कोई बहुत अच्छा था. हमारी अच्छी बातचीत हुई थी, एक बहुत ही खूबसूरत शाम थी."

एक्टर सामंथा (Samantha Lockwood) ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि लोग बहुत बात करते हैं. मुझे लगता है कि जहां कुछ भी नहीं होता, उसके बारे में लोग बहुत कुछ कह देते हैं. मैं सलमान से मिली, वह बहुत अच्छे हैं, बस इतना ही कहना है. इसलिए मुझे नहीं पता कि लोगों को ये सब कहां से मिलता है. मेरा मतलब है कि मैं उनसे मिली, मैं ऋतिक (Hritik Roshan) से मिली, कोई भी मेरे और ऋतिक के बारे में कुछ नहीं कहता है. इसलिए मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आती है. लेकिन कई बार यह एवरेज से बाहर हो जाती है." 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Samantha DuBarry Lockwood (@samanthalockwood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक्ट्रेस ने अपने इस बयान से इस बात को तो साफ कर दिया कि वो सलमान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड नहीं है. लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के मुंह से ऋतिक का नाम सुनकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं कि क्या वो ऋतिक (Hritik Roshan) को पसंद करती हैं या फिर क्या वे रिलेशन में हैं. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं. इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. ये महज अनुमान भर है. बता दें कि एक्ट्रेस ने ऋतिक के साथ मुलाकात की तस्वीर भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की थी.