logo-image

Samantha Ruth Prabhu Post : खुदको पैंपर करने में बिजी हैं सामंथा, तस्वीरों ने दिया हिंट

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है.

Updated on: 06 Jun 2023, 07:32 AM

नई दिल्ली :

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इस वक्त वो तुर्की के शहर इस्तांबुल में हैं. सैम ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस का अच्छा-खासा प्यार मिल रहा है. अपने मिनी ब्रेक के दौरान, शाकुंतलम एक्ट्रेस ने अपने लिए कुछ समय निकाला है और स्पा लेने के लिए पहुंच गई हैं, जिसे एक तरीके से स्टीम बाथ भी कह सकते हैं. आपको बता दें कि हम्माम ट्रीटमेंट से लेकर अल्टीमेट ऑर्गेनिक तक ट्रीटमेंट शांगरी-ला में लगभग 9,706 रुपये से शुरू होकर लगभग 21,618 रुपये तक होता है.

इसके अलावा एक्ट्रेस एक तस्वीर में लेटे हुए, एक में कॉफी पीते हुए और एक में मिरर के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों खुदको पैंपर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं, जो उनकी तस्वीर में साफ नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इस बीच सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने लोगों को जानकारी दी है कि उनकी सीरीज सिटाडेल प्रियंका के शो का हिंदी रीमेक नहीं है. हाल ही में एक फैन ने सामंथा से पूछा था कि क्या सीरीज पीसी के शो सिटाडेल का रीमेक है, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया कि सिटाडेल इंडिया रीमेक नहीं है, जबकि टीम सिटाडेल इंडिया के बारे में चुप्पी साधे हुए है. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इसके बारे में खुलासा किया था कि कहानी एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं.

रूसो ब्रदर्स की इस सीरीज का हिंदी में नाम क्या होगा फिलहाल मेकर्स ने अभी तक तय नहीं किया है. अनटाइटल्ड सिटाडेल सीरीज का नाम जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं. जाने-माने क्रिएटर्स राज और डीके को डायरेक्ट करने वाले हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सामंथा इससे पहले भी राज और डीके के साथ वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में काम कर चुकी हैं, जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है.