logo-image

Samantha जल्द ही हॉलीवुड फिल्म Arrangements of Love में आएंगी नजर!

समांथा को अब हॉलीवुड फिल्म 'अरेंजमेंट ऑफ लव' (Arrangements of Love) में मुख्य भूमिका निभाने के लिए नियुक्त किया गया है. सामंथा को आखिरी बार वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में देखा गया था.

Updated on: 05 Dec 2021, 07:45 PM

नई दिल्ली :

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha) अक्सर जीवन और अपनी मां द्वारा साझा किए गए ज्ञान के शब्दों पर विचार साझा करती रहती हैं. शनिवार की सुबह, अभिनेता ने जीवन में चल रही उथल- पुथल को अपनी लाइफ में एक्सेप्ट करने के बारें में बताया. समांथा ने चेरिल स्ट्रायड (Cheryl Strayed) का साझा करते हुए एक quote अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, “ज्यादातर चीजें ठीक हो जाती हैं, लेकिन सब कुछ ठीक नहीं भी होता है. कभी-कभी आप सही चीज के लिए लड़ते हुए भी हार जाते हैं. कभी-कभी आप वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं और महसूस करते हैं कि बातों को लेट- गो करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है". सामंथा ने अक्टूबर में अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने की घोषणा की थी. दोनों की शादी को तीन साल हो चुके थे. इसके तुरंत बाद, समांथा अपने परिवार संग चारधाम की यात्रा पर गई थी. 

आपको बता दें समांथा को अब हॉलीवुड फिल्म 'अरेंजमेंट ऑफ लव' (Arrangements of Love) में मुख्य भूमिका निभाने के लिए नियुक्त किया गया है.  वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, बाफ्टा-विजेता वेल्श निर्देशक फिलिप जॉन ( BAFTA-winning Welsh director Philip John) इस परियोजना का नेतृत्व करेंगे, जो भारतीय लेखक टिमरी एन. मुरारी द्वारा इसी शीर्षक के 2004 के बेस्टसेलिंग नावेल पर आधारित है. 

सुनीता टाटी (Sunitha Tati) के भारतीय संगठन गुरु फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म एक वेल्श-भारतीय व्यक्ति का अनुसरण करती है, जो फिल्म में अपने विमुख पिता की खोज में लगा हुआ है. सामंथा फिल्म में 27 वर्षीय महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक चतुर और ताकतवर लड़की है, और अपना खुद का इंटेलिजेंस एजेंसी चलाती है. 

यह भी पढ़ें : Shahrukh ने Hema Malini के साथ हुए किस्से को किया शेयर!

दर्शकों को उम्मीद है कि समांथा फिल्म में अच्छा प्रदर्शन करेंगी. आपको बता दें कि सामंथा को आखिरी बार वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में देखा गया था.  समांथा ने इस वेब सीरीज से बखूबी नाम कमाया है. दर्शकों ने इनके प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर इनकी तारीफ भी खूब की है.