logo-image

सामंथा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटाया अपना सरनेम, लोगों ने कही ये बात

सामंथा (Samantha Akkineni), नागार्जुन की बेटे नागा चैतन्य की पत्नी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन अब सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से 'अक्किनेनी' को हटा दिया है. इससे उनके और नागार्जुन दोनों के फैन्स चौंक गए हैं.

Updated on: 31 Jul 2021, 08:55 AM

highlights

  • सामंथा ने अपने सरनेम से अक्किनेनी हटाया
  • फैन्स ने पति से अनबन की आशंका जाहिर की
  • ससुर नागार्जुन से सामंथा की अच्छी बॉंडिंग है

नई दिल्ली:

साउथ सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) आज साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं. सामंथा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा इसलिए भी जानी जाती हैं कि वो साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू हैं. सामंथा, नागार्जुन की बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की पत्नी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन अब जो उन्होंने काम किया है, उससे उनके और नागार्जुन दोनों के फैन्स चौंक गए हैं. दरअसल सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से 'अक्किनेनी' (Akkineni) को हटा दिया है. 

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस-15' के घर में दिखाई देंगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू

सामंथा ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने नाम के आगे से अक्किनेनी हटा दिया है. अब उन्होंने डिस्प्ले नेम पर सिर्फ एस(S) लिखा है. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सामंथा ने ये बदलाव किए हैं. वहीं फेसबुक पर अभी भी सामंथा अक्किनेनी नाम है. अभी तक इसकी वजह सामने नहीं आई है कि सामंथा ने ऐसा क्यों किया, लेकिन फैंस इससे काफी परेशान हो गए हैं. वो कमेंट कर रहे हैं कि कहीं सामंथा और नागा चैतन्य के बीच कोई अनबन तो नहीं हुई जिस वजह से एक्ट्रेस ने उनका सरनेम हटा दिया. 

शादी के बाद सामंथा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम के आगे अक्किनेनी सरनेम लगा दिया था जो नागा चैतन्य का है. वह कई बार नागा के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि नागा सोशल मीडिया पर उतना एक्टिव नहीं हैं. अब सामंथा ने क्यों सरनेम हटाया ये तो खुद वही बता सकती हैं और फैंस को भी उनके जवाब का इंतजार रहेगा.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा पर बीजेपी विधायक का हमला, मुंबई पुलिस को भी घेरा

सामंथा (Samantha Akkineni) अपने पति के परिवार के बहुत करीब है, खासकर अपने ससुर नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ. वे दोनों खास बॉन्ड शेयर करते हैं, जो किसी भी रिश्ते के अलग है. नागार्जुन अपनी बहू सामंथा को अपनी बेटी मानते हैं और उनसे बेहद प्यार करते हैं. हाल ही में सामंथा ने अपने पूरे परिवार के साथ कुछ तस्वीरें की थीं. ससुर और बहू की जोड़ी को फैंस भी बेहद पसंद करते हैं. बात करें समांथा के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उन्हें मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में राजी के किरदार में देखा गया था. इस सीरीज में समांथा के काम की जमकर तारीफ हुई थी.