News Nation Logo
मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

नागा चैतन्य से तलाक की खबरों के बीच सामंथा अक्किनेनी ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सत्र के दौरान प्रशंसकों से बात करते हुए सामंथा ने अफवाहों पर कटाक्ष किया. सामंथा (Samantha Akkineni) वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2).

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 30 Sep 2021, 11:38:42 AM
art collage 02

Samantha & Chaitanya (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

हाल ही में आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सत्र के दौरान प्रशंसकों से बात करते हुए सामंथा अक्किनेनी ने अपने निजी जीवन के बारे में अफवाहों पर कटाक्ष किया. साउथ स्टार (South Actress) सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)’ के बाद से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अभिनेता और उनके पति नागा चैतन्य के बीच कुछ समय से तलाक की अफवाहें चल रही हैं. यह भी अफवाह थी कि वह मुंबई स्थानांतरित हो जाएँगी. एएमए के दौरान, एक प्रशंसक ने उनसे पूछा: "क्या तुम सच में मुंबई जा रही हो?" सामंथा ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता कि यह अफवाह कहां से शुरू हुई लेकिन सौ अन्य अफवाहों की तरह, यह सच नहीं हैं.  हैदराबाद मेरा घर है, हमेशा मेरा घर रहेगा. हैदराबाद मुझे सब कुछ दे रहा है और मैं यहां बहुत खुशी से रहती हूँ और मैं यह रहूँगी। सामंथा से एक मंदिर की यात्रा के दौरान भी अफवाहों के बारे में पूछा गया था, लेकिन उसने पत्रकार को बताया. चैतन्य अपनी नई फिल्म लव स्टोरी का प्रचार कर रहे हैं, जबकि सामंथा आखिरी बार द फैमिली मैन 2 में नजर आई थीं. 

आपको बता दें की हाल ही में नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' के रिलीज पर एक्टर ने एक डिनर पार्टी का आयोजन किया था. हालांकि, इसमें सामंथा अक्किनेनी की गैरमौजूदगी ने चैतन्य से अलग होने की अफवाहों को हवा दी.ऐसे में सामंथा अक्किनेनी ने सोमवार को दोस्तों के साथ साइकिल चलाते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं, "अनब्रेकेबल". सामंथा का यह पोस्ट ऐसे समय में आया है जब उनकी निजी जिंदगी पर सभी की निगाहें टिकी हुई है. कुछ समय पहले सामंथा द्वारा सभी सोशल मीडिया हैंडल से अपना सरनेम 'अक्कीनेनी' हटाने के बाद अलग होने की अफवाहें उड़ीं थीं इसके साथ ही अपने ससुर नागार्जुन की जन्मदिन की पार्टी में शामिल न होना उनके और चैतन्य के डाइवोर्स को लेकर सुर्खियाँ बिटोर रहा हैं. 

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी हुईं अस्पताल में एडमिट, पूर्व पति अभिनव ने तंज कसते हुए कही ये बात

आजकल सामंथा काफी दिनों से लाइमलाइट में है. अपनी एक फोटो के कारण, जिसमें सामंथा की लाइफ में किसी नए मेहमान ने एंट्री की है, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दरअसल एक्ट्रेस के घर एक नया पेट डॉग आया है, जिसकी क्यूट फोटो कुछ समय से वायरल हो रही है,  उसका नाम साशा है. सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो पिक्चर शेयर की हैं. एक में साशा उनकी गोद में बैठा है और साथ में दूसरी पेट डॉग हैश भी दिख रही है. सामंथा के फैंस उन्हें नए मेहमान के लिए ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. फोटो पर अभी तक एक मिलियन लाइक्स आ चुके हैं.

 

First Published : 30 Sep 2021, 11:32:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.