News Nation Logo

सामंथा अक्किनेनी ने किया ट्वीट डिलीट, 'ससुर' जोड़ने के बाद इसे रीपोस्ट किया

अभिनेता सामंथा अक्किनेनी ने सोमवार को ट्विटर पर नागार्जुन अक्किनेनी को दिवंगत अभिनेता, उनके पिता अक्किनेनी नागेश्वर राव जयंती पर 'मामा' के रूप में संदर्भित किया. जिसका मतलब तेलुगु में ससुर होता है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 22 Sep 2021, 03:14:07 PM
Samantha Akkeneni

Samantha Akkeneni (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

अभिनेता सामंथा अक्किनेनी ने सोमवार को नागार्जुन अक्किनेनी के समर्थन में एक ट्वीट साझा किया. हालाँकि, किसी कारन वश उन्होंने ट्वीट को डिलीट किया और थोड़ी ही देर में वापस से रिपोस्ट भी कर दिया. अभिनेता सामंथा अक्किनेनी ने सोमवार को ट्विटर पर नागार्जुन अक्किनेनी को दिवंगत अभिनेता, उनके पिता अक्किनेनी नागेश्वर राव जयंती पर 'मामा' के रूप में संदर्भित किया. जिसका मतलब तेलुगु में ससुर होता है. सामंथा पिछले कुछ समय से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है, जब से उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल से अपना उपनाम 'अक्कीनेनी' हटा दिया है. हाल ही में पति अभिनेता नागा चैतन्य के साथ अपने औपचारिक ट्विटर एक्सचेंज में प्रदर्शन नाम को 'एस' में बदलने से लेकर, इन दिनों सब कुछ, कुछ और ही संकेत दे रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.  

हाल ही में कुछ दी पहले इस महीने की शुरुआत में, सैम ने अपनी लव स्टोरी के ट्रेलर पर चैतन्य को दी प्रतिक्रिया ने सुर्खियां बटोरी. अब, सोमवार को, द फैमिली मैन 2 अभिनेता की ससुर नागार्जुन की पोस्ट पर प्रतिक्रिया का अर्थ यह समझा जा रहा है कि सब ठीक है. 

यह भी पढ़े : गहना वशिष्ठ को सुप्रीम कोर्ट से राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर लगाई रोक

 सोमवार को नागार्जुन ने अपने पिता और अभिनेता अक्किनेनी नागेश्वर राव उर्फ ​​'एएनआर' को उनके जन्मदिन पर याद किया. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अभिनेता को अपनी "प्रेरणा" और "हीरो" कहा. ट्वीट के जवाब में सैम (जैसा कि उन्हें प्यार से बुलाया जाता है) ने लिखा, "ये बहुत खूबसूरत है." 

दिलचस्प बात यह है कि पहले ट्वीट में उन्होंने कमेंट लिखा और नागार्जुन को टैग किया. लेकिन उन्होंने नागार्जुन को संबोधित करते हुए ट्वीट को हटाने और "मामा" जोड़ने की जल्दी की. उसने वीडियो के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कई इमोजी का भी इस्तेमाल किया. 

हालांकि, फेसबुक पर उनका नाम अभी भी सामंथा अक्किनेनी है. 2017 में नागा चैतन्य से शादी के बाद, सामंथा ने अपना नाम बदलकर सामंथा अक्किनेनी रख लिया. 

 

First Published : 22 Sep 2021, 03:14:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.