logo-image

सामंथा: द फैमिली मैन 2 में राजी ने मुझे एक नया आयाम तलाशने का मौका दिया

सामंथा: द फैमिली मैन 2 में राजी ने मुझे एक नया आयाम तलाशने का मौका दिया

Updated on: 23 Nov 2021, 02:10 PM

पणजी:

वेब श्रृंखला द फैमिली मैन 2 में अपने किरदार राजी, को सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका बताते हुए, लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने कहा कि उन्होंने किरदार के लिए बहुत सारे हैंडहोल्डिंग और प्रशिक्षण की मांग की थी।

गोवा में सोमवार को भारत के 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के मौके पर आयोजित क्रिएटिंग कल्ट आइकॉन: इंडियाज ओन जेम्स बॉन्ड विद द फैमिली मैन पर एक इन-कनवर्सेशन सत्र में भाग लेते हुए, सामंथा ने कहा कि राजी बहुत रोमांचक थी। इसने मुझे एक नया आयाम तलाशने का मौका दिया है।

ओटीटी पर एक सवाल के जवाब में सामंथा ने कहा कि ओटीटी एक ऐसा मंच है, जो मजबूत कहानी और चरित्र की मांग करता है।

उन्होंने कहा कि एक वेब श्रृंखला के दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना बहुत मुश्किल है क्योंकि हमें कई बाधाओं को पार करना होता है। नियंत्रण हमेशा दर्शकों के हाथों में होता है।

सत्र में भाग लेने वाले अन्य लोगों में द फैमिली मैन के निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. और अमेजन प्राइम इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित भी थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.