logo-image

सैम इलियट ने द पावर ऑफ द डॉग की आलोचना करने के लिए मांगी माफी

सैम इलियट ने द पावर ऑफ द डॉग की आलोचना करने के लिए मांगी माफी

Updated on: 11 Apr 2022, 01:15 PM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेता सैम इलियट ने जेन कैंपियन के द पावर ऑफ द डॉग की कड़ी आलोचना करने के लिए खेद व्यक्त किया।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार इलियट ने अपनी सीरीज 1883 के लिए एक प्रचार पैनल के दौरान टिप्पणियां की थी, जिसे डेडलाइन के कंटेंडर्स टीवी कार्यक्रम में दिखाया गया था।

इलियट ने कहा कि मैं इसके बारे में नहीं जानता था। मैंने इसके बारे में जानकारी प्राप्त नहीं की थी।

मैंने कुछ ऐसी बातें कही, जिससे लोग हर्ट हुए हैं। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। जेन कैंपियन एक शानदार निर्देशक हैं। मैं द पावर ऑफ द डॉग के कलाकारों से माफी मांगना चाहता हूं, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे खेद है।

इलियट ने कहा कि समलैंगिक समुदाय मेरे लिए मेरे पूरे करियर में अविश्वसनीय रहा है, और मेरा मतलब पूरे करियर से है। वह हर स्तर पर मेरे दोस्त रहे है, वह चाहे नौकरी में हो या और कहीं भी। मुझे खेद है कि मैंने उन दोस्तों में से कई को मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से चोट पहुंचाई है।

द पावर ऑफ द डॉग के बारे में इलियट की मूल टिप्पणी तब सामने आई जब अभिनेता डब्ल्यूटीएफ पॉडकास्ट विद मार्क मैरोन में एक अतिथि के रूप में दिखाई दिए, जिसमें घंटे भर का साक्षात्कार नेटफ्लिक्स के वेस्टर्न विषय पर बदल गया था। इलियट ने काउबॉय के फिल्म के चित्रण की तुलना चिप्पेंडेल नर्तकियों से की थी।

इलियट ने उस समय कहा था कि उस फिल्म में ये सभी काउबॉय जैसे दिखते थे, वे बिना शर्ट के इधर-उधर भाग रहे हैं। पूरी फिल्म में समलैंगिकता के ये संकेत हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.