logo-image

Sam Bahadur Trailer: दमदार डायलॉग-शानदार एक्टिंग से भरा है सैम बहादुर का ट्रेलर, देखें यहां

Vicky Kaushal As Sam Manekshaw: एक्टर विक्की कौशल ने इस फिल्म में जैसे अपनी जान फूंक दी है. सैम मानेकशॉ के किरदार में उन्होंने बॉडी लैग्वेंज, डायलॉग डिलीवरी पर चारगुना मेहनत की है.

Updated on: 07 Nov 2023, 06:12 PM

नई दिल्ली:

Sam Bahadur Trailer out: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लंबे समय से फैंस को इस फिल्म की झलक देखने का इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है. ट्रेलर फिल्म की कहानी, किरदारों के साथ विक्की कौशल के शानदार अभिनय सबकुछ देखने को मिलेगा. डायरेक्टर मेघना गुलजार ने 'राजी' के बाद विक्की कौशल से बारीकी से तराशा है. इस फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के किरदार के लिए जो मेहनत है कि वो साफ झलकती है. सैम बहादुर का ट्रेलर शानदार एक्टिंग से लेकर पारवफुल डायलॉग से भरा हुआ है. 

सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. विक्की कौशल को इस बायोपिक में अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग स्किल को दिखाने का मौका मिला है. ट्रेलर की शुरुआत में ही विक्की सैम बहादुर के किरादर में जबरदस्त एंट्री लेते हैं. वो न सिर्फ बॉडी लैग्वेंज से बल्की आंखों से भी अभिनय करते नजर आएंगे. इस किरदार में ढलने के लिए विक्की कौशल ने अपनी चाल-ढाल रवैये और आवाज तक पर भरपूर काम किया है. उन्हें देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो असली सैम बहादुर है या नहीं. फिल्म में दमदार डायलॉग हैं जैसे- "हम रहे न रहें लेकिन सेना का गौरव रहना चाहिए."

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी सिलू के किरदार में दिखेंगी. फातिमा सना शेख प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. वहीं जीशान अयूब सैम बहादुर के दोस्त और सोल्जर बने हैं. नीरज काबी जवाहर लाल नेहरू के किरदार में हैं. 

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी रोनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.