logo-image

Abhishek Bachchan: सैम बहादुर की स्क्रीनिंग में साथ नजर आए अभिषेक बच्चन और अगस्त्य नंदा, फैंस ने कहा-मामा की कार्बन कॉपी

अगस्त्य और अभिषेक बच्चन सैम बहादुर के इवेंट में गए थे. इस दौरान फैंस ने मामा -भांजे की जोड़ी को लेकर जमकर कमेंट्स किए हैं.

Updated on: 30 Nov 2023, 10:31 AM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म सैम बहादुर जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म को लेकर जोर-शोर से प्रमोशन जारी है. प्रमोशन इवेंट के दौरान कई बॉलीवुड हस्ती नजर आए. साथ ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी अगस्त्य नंदा  के साथ इस स्क्रीनिंग इवेंट में नजर आए. मामा भांजे की ये जोड़ी देख फैंस इम्प्रेस हो गए और सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. वह अपनी व्हाइट टी-शर्ट, बेज सूट और व्हाइट स्नीकर्स में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे. उन्हें ब्लैक चश्मे के साथ अपने नए हेयर स्टाइल में देखा गया था.

दूसरी ओर, अगस्त्य (Agastya Nanda) ग्रे टी-शर्ट, ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट में बेहद अट्रैक्टिव लग रहे थे. दोनों को इवेंट में एक साथ पोज देते देखा गया. जैसे ही इंटरनेट पर फोटो वायरल हुईं फैंस ने फोटोज पर कमेंट्स की बौछार कर दी. एक फैन ने कमेंट लिखा था, 'अभिषेक बच्चन को उनका लंबे समय से खोया हुआ जुड़वां भाई मिल गया, मैं कल्पना कर सकता हूं कि जब वह पैदा हुआ होगा तो आपको कितनी खुशी हुई होगी, मामा का प्यार सबसे अच्छा प्यार है.'अपने बड़े होने के सालों की कई फोटोज में, अगस्त्य अपने मामा अभिषेक की कार्बन कॉपी की तरह दिखते हैं.  दोनों एक-दूसरे के साथ करीबी रिश्ता भी साझा करते हैं.

ये भी पढ़ें-कपिल शर्मा को घंटो करना पड़ा फ्लाइट का इंतजार, बोले-कभी नहीं करूंगा इंडिगो में ट्रैवल

'द आर्चीज' से करेंगे डेब्यू

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त्य अपने चाचा के नक्शेकदम पर चलने और एक्टिंग में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह जोया अख्तर की आगामी फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं. यह 7 दिसंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. अभिषेक बच्चन की फिल्म की अगर बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म घूमर 12 अगस्त को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. 

घूमर एक दिवंगत एथलीट की सच्ची जीवन की कहानी पर आधारित है, जिसके हाथ में गंभीर चोट लगी थी और उसने दो ओलंपिक मेडल जीते थे.बाल्की ने इसे राहुल सेनगुप्ता और ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखा है और यह फिल्म सहानुभूति पर आधारित है.सशक्त लेखन और सरल कहानी के साथ, वह सहजता से आपको अपने कैरेक्टर से जोड़ने में कामयाब होते हैं.