Sam Bahadur OTT : सिनेमा घरों में तहलका मचाने के बाद सैम बहादुर ओटीटी पर आने को तैयार

रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म सैम बहादुर का प्रीमियर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा, मेघना गुलज़ार की इस फिल्म को डिजिटल डेब्यू करने में कम से कम 8 हफ्ते का टाइम लगेंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sam Bahadur

Sam Bahadur( Photo Credit : File photo)

विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर को सिनेमाघरों में आए एक हफ्ता हो गया है, फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार और तारीफ मिल रही है. वार ड्रामा फिल्म सिनेप्रेमियों को स्क्रीन से बांधे रखने में भी सफल रही है. कुछ ऑनलाइन रिपोर्टों के अनुसार, इसका प्रीमियर जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्मों पर किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, मेघना गुलज़ार की इस फिल्म को डिजिटल डेब्यू करने में कम से कम 8 सप्ताह लगेंगे. ऑनलाइन आने वाली कई रिपोर्टों से अंदाजा लगाया गया है कि अपनी रिलीज़ के केवल तीन से चार हफ्ते में सैम बहादुर क्रिसमस के दौरान ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी. 

Advertisment

गणतंत्र दिवस से ओटीटी पर आएगी सैम बहादुर 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए ड्रामेटिक रिलीज से 8 सप्ताह की पारंपरिक विंडो बनाए रखेगी. विक्की कौशल की इस फिल्म का प्रीमियर गणतंत्र दिवस से ओटीटी पर होगा. बहादुर देशभक्त सैम मानेकशॉ, जो आगे चलकर भारत के पहले फील्ड मार्शल बने, के कौशल के करेक्टर की ऑनलाइन सराहना की जा रही है. जबकि कुछ ने अभिनेता के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की भविष्यवाणी की, वहीं अन्य ने ऑनलाइन शिल्प के प्रति उनके समर्पण की सराहना की और जिस तरह से वह लाइफ वार ड्रामा फिल्म में करेक्टर को पूरी तरह से निभाने में कामयाब रहे.

मानेकशॉ के पोते ने की विक्की कौशल की तारीफ

फील्ड मार्शल सैम होर्मूसजी फ्रामजी जमशेदजी मानेकशॉ के पोते जेहान मानेकशॉ फिल्म देखने वाले पहले लोगों में से थे. उन्होंने न केवल विक्की द्वारा अपने दादा का किरदार पसंद आया, बल्कि उन्होंने यह भी सोचा कि अभिनेता ने भूमिका के साथ न्याय किया है. एक हालिया बयान में जहान ने कहा कि मैंने कौशल द्वारा भूमिका के लिए किए गए काम को देखा और इसका वास्तव में फल मिला. मेरे दादाजी का एक आदर्श वाक्य था कि वह हमेशा मेरी मां और मुझसे कहा करते थे, 'कड़ी मेहनत करो, जमकर खेलो. तैयारी के तौर पर विक्की ने मेरे दादाजी के ड्रामेटिक एक्टिंग में बहुत कड़ी मेहनत की. उन्होंने इसमें अपना पूरा दिल लगा दिया और यह दिखा.

यह भी पढ़ें- Fighter Teaser Out: फाइटर का टीजर हुआ रिलीज, ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

उन्होंने आगे कहा, उन्हें मेरे दादाजी के किरदार को जिस तरह से उन्होंने याद किया उसे देखकर बहुत अच्छा लगा. उन्होंने निश्चित रूप से भूमिका के साथ न्याय किया है. फिलहाल, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है.

Source : News Nation Bureau

Sam Bahadur Movie Vicky Kaushal Sam Bahadur सैम बहादुर ओटीटी पर Sam Bahadur ott sam bahadur cast sam bahadur movie release date Sam Bahadur Sam Bahadur shooting video Sam Bahadur vicky kaushal
Advertisment