logo-image

फैंस पर चढ़ा सलमान और कैटरीना का सुरूर

फैंस पर चढ़ा सलमान और कैटरीना का सुरूर

Updated on: 26 Aug 2021, 12:09 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर दबंग  मिस्टर सलमान खान (Salman khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रूस में अपनी फिल्म की शूटिगं के लिए गए हुए है.जहां से उनकी तरह- तरह की तस्वीरें वायरल हो रही है. जिसे पसंद भी खूब किया जा रहा है. कुछ समय पहले ही सलमान और  कैटरीना को रूस में कई फैंस के संग देखा गया है. यह जोड़ी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस गयी हुई है. जहा वो अपने शूटिंग को लेकर काफी ज्यादा बिजी होने का बावजूद अपने फैंस का ख्याल रखना बिल्कुल नही भूल रहें है. जिसके चलते जब फैंस ने सलमान खान और कैटरीना को सेल्फी लेने के लिए घेर लिया तब दोनो ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज से अपने फैंस के साथ तस्वीरें ली. जिसकी जमकर तारीफे हा रहीं है.इसके साथ लोग दोनों की तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की बौछार कर शेयर भी खूब कर रहें है. वैसे भी बॉलीवुड के टाइगर अपने फैंस का हमेसा ख्याल रखतें है.तो उनके लिए यह करना कोई बड़ी बात नहीं होगी. साथ कैटरीना भी  फैंस संग पोज देते हुए नजर आई थीं , वहीं एक फैंस ने कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा की वो रीयल लाइफ में  भी कितनी खूबसूरत हैं. इसके साथ सलमान खान को सड़कों पर कई फैंस के साथ पोज देते हुए देखा गया. सलमान कई फोटो में एक काले रंग की जैकेट कैरी की हुई है. दूसरी फोटो में सलमान खाम ने एक लाल रंग की टी-शर्ट और उसके ऊपर एक चेक शर्ट पहनी हुई है.पिछले हफ्ते फिल्म टाइगर 3 से सलमान के फर्स्ट लुक की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थीं.

आगे जाने :

लेकिन वो फोटो फेक थी. फिल्म टाइगर 3 में सलमान एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.आपको बतादें इस फिल्म में लंबे समय से अफवाह थी,कि टाइगर 3 में इमरान हाशमी एक निगेटिव भूमिका निभाते हुए नजर आएगें. हालांकि टाइगर 3 एक्टर ने कुछ समय पहले ही  फिल्म के साथ अपने जुड़ाव से इनकार कर दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान  इमरान ने यह कहा, 'आपको किसने बताया कि मैंने इस फिल्म के लिए पहले ही शूट कर लिया है? लोग ऐसा कह रहे हैं, लेकिन मैंने इस फिल्म के लिए कोई शूटिंग नहीं की है. आपको बतोदें इमरान ने कहा , मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. पता नहीं लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं. मैंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं कहा कि मैं ये फिल्म में काम कर रहा हूं.’

यह भी पढ़ें:आलिया ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे संग तस्वीर शेयर कर तोड़े लाखों दिल

आपको बतादें इस बीच उन्होंने यह भी शेयर किया है ,कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है. टीम ने रूस के लिए रवाना होने से पहले इस साल की शुरुआत में यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की है. टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था और टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था.साथ-साथ  दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं थीं.

  • HIGHLIGHTS
  • सलमान खान रूस में अपनी फिल्म TIGER 3 की शूटिगं के लिए गए हुए है
  • सलमान खान शूटिंग को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं
  • टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है