News Nation Logo

गणपति समारोह से क्यों जल्दी चले गए थे SalmanKhan? कहीं Katrina तो नहीं है कारण...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 01 Sep 2022, 05:08:05 PM
Capturejyu  1

सलमान खान आरती करते हुए (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

बहन अर्पिता खान शर्मा के घर कल हुए गणपति समारोह का सलमान खान जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. सुपरस्टार को गणपति की आरती करते देखा गया और इसकी तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हैं. लेकिन कई लोगों ने उन्हें जल्द ही कार्यक्रम स्थल से जाते हुए देखा और अफवाहों से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), विक्की कौशल इसका कारण थे. असल सच्चाई जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

गणेश चतुर्थी के अवसर पर, सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने हर साल की तरह इस साल भी अपने मुंबई स्थित घर पर गणपति पूजा होस्ट की. अब, विशेष पूजा की एक झलक देते हुए, सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के घर गणपति की आरती करते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस मौके के लिए सलमान ने व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में कूल लुक चुना. 'एक था टाइगर' एक्टर के अलावा, एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और तस्वीरों की एक सीरीज जारी की गई, जिससे पता चलता है कि पूजा में रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आकांक्षा मल्होत्रा (Akanksha Malhotra) ​​जैसे कई बी-टाउन सेलेब्स शामिल हुए थे.बता दें की सभी सेलेब्रिटीज पूजा के लिए ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए.

कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल

इसी बीच, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का अर्पिता खान के घर पहुंचने का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. हल्के पीले रंग के गरारा सेट और खुले बालों में कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं विक्की कुर्ते और सफेद पायजामे में डैशिंग लग रहे थे.उनकी एक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. लेकिन कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या इस जोड़े की प्रेजेन्स ने सलमान खान को अजीब महसूस करा दिया और सलमान समारोह को जल्दी छोड़ने को मजबूर हो गए. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. इसलिए, सुपरस्टार ने दर्शन के बाद जल्दी से कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलने का फैसला किया. वह सेलेब्रेशन्स को मिस नहीं करना चाहते थे लेकिन उन्हें ज्यादा लोगों से मिलना अवॉयड करना पड़ा. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सलमान और कैटरीना कैफ के बीच कुछ अजीब नहीं है. एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ शादी के बाद भी एक-दूसरे के साथ एक इम्पोर्टेन्ट बोन्ड शेयर करते हैं और 'टाइगर 3' (Tiger 3) इसका सबसे बड़ा सबूत है.अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, कैटरीना कैफ और सलमान खान अगली बार 'टाइगर 3' (Tiger 3) में दिखाई देंगे जो अगले साल स्क्रीन पर आएगी. इसके अलावा, दबंग एक्टर के पास 'किसी का भाई किसी की जान' भी है.

First Published : 01 Sep 2022, 05:08:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.