News Nation Logo
Banner

फिल्म जगत के 25 हजार दिहाड़ी कामगारों की वित्तीय मदद करेंगे सलमान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के मद्देनजर फिल्म उद्योग के 25 हजार दिहाड़ी कामगारों की मदद करने का वादा किया है. फेडरेशन ऑफ इंडियन सिने एम्पलॉइज ने यह जानकारी दी है.

Bhasha | Updated on: 29 Mar 2020, 04:26:24 PM
Salman Khan

सलमान खान (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के मद्देनजर फिल्म उद्योग के 25 हजार दिहाड़ी कामगारों की मदद करने का वादा किया है. फेडरेशन ऑफ इंडियन सिने एम्पलॉइज ने यह जानकारी दी है. कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडॉउन की घोषणा की थी. लॉकडाउन के बाद अलग अलग क्षेत्रों के दिहाड़ी कामगारों पर बहुत बुरा असर पड़ा है.

यह भी पढ़ेंः जब ट्विंकल खन्ना ने अक्षय से पूछा- क्या सच में दान करोगे 25 करोड़

फेडरेशन के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने कहा कि सलमान खान के कहने पर उनके ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ ने कामगारों की मदद के लिये हमारे संगठन से संपर्क किया है. तिवारी ने पीटीआई से कहा, ''सलमान का ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ दैनिक कामगारों की मदद के लिये आगे आया है. उन्होंने तीन दिन पहले हमसे संपर्क किया था. हमारे पास पांच लाख कामगार हैं, जिनमें से 25 हजार कामगारों को वित्तीय मदद की सख्त जरूरत है.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन वीडियो के लिए रैपर बनें वरुण धवन, कोरोना से जंग को दिए 55 लाख

बीइंग ह्यूमन ने कहा है कि वह इन कामगारों की देखभाल खुद करेगा. उन्होंने इन 25 हजार कामगारों के बैंक खातों की जानकारी मांगी है क्योंकि वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि पैसा सीधे उनके खातों में पहुंचे.'' इस सप्ताह की शुरुआत में करण जौहर, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, किआरा आडवाणी, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नितेश तिवारी समेत फिल्म जगत की विभिन्न हस्तियां भी दिहाड़ी कामगारों की मदद के लिये हाथ बढ़ा चुकी हैं. 

First Published : 29 Mar 2020, 04:26:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona India Salman Khan
×