logo-image

अबू धाबी में आईआईएफए 2022 की मेजबानी को लेकर उत्साहित हैं सलमान, रितेश, वरुण

अबू धाबी में आईआईएफए 2022 की मेजबानी को लेकर उत्साहित हैं सलमान, रितेश, वरुण

Updated on: 07 Mar 2022, 05:50 PM

मुंबई:

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) अवार्डस का 22वां एडीशन 20 और 21 मई को यास द्वीप, अबू धाबी में शुरू होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में सलमान खान, रितेश देशमुख और वरुण धवन का विशेष प्रदर्शन होगा। सभी कलाकार कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

सलमान उक्त कार्यक्रम के लिए अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन- यास द्वीप पर आने के लिए उत्साहित हैं, जैसा कि उन्होंने कहा,आईआईएफए मूवमेंट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं यास द्वीप, अबू धाबी में 22वें एडीशन की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हूं जो मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा में से एक है। मुझे यकीन है कि दुनिया भर के प्रशंसक हमारी तरह उत्साहित हैं और इस मेगा इवेंट के होने का इंतजार नहीं कर सकते हैं जो विश्व स्तर पर भारतीय सिनेमा का जश्न मनाता है।

यह कार्यक्रम हिंदी सिनेमा में श्रेष्ठता का जश्न मनाने के लिए दो साल के इंतजार के बाद पूरी बिरादरी को एक साथ लाएगा।

रितेश, जो सलमान के साथ मेगा-इवेंट की सह-मेजबानी करेंगे, इस कार्यक्रम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं आईआईएफए 2022 के 22वें एडीशन का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह और भी खास है क्योंकि इस मेगा ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए बहुत लंबे इंतजार के बाद हम वापस आ रहे हैं। मैं सलमान खान के साथ सह-मेजबानी करने और बहुत मजा करने के लिए उत्सुक हूं!

वरुण धवन, जो प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने कहा, आईआईएफए में प्रदर्शन करना हमेशा एक बेहद खुशी की बात होती है। महामारी के दौरान हम सभी आईआईएफए से चूक गए थे और अब यह एक धमाके के साथ वापस आ गया है और मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। मैं अबू धाबी के यास आइलैंड में आईआईएफए अवार्डस के 22वें एडीशन में इस अविश्वसनीय उद्योग के पुनर्मिलन के लिए उत्साहित हूं।

यह कार्यक्रम अबू धाबी के यास द्वीप पर यास बे वाटरफ्रंट के हिस्से एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.