logo-image

सलमान ने भांजे आहिल को खुश करने के लिए गले में डाला जूता

सुपरस्टार सलमान खान भांजे के साथ बेहद मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। शूटिंग और मस्ती साथ साथ करते हैं सलमान

Updated on: 18 Sep 2016, 11:47 AM

नई दिल्ली:

ये बात तो जगजाहिर है कि सुपरस्टार सलमान खान अपने भांजे आहिल से कितना प्यार करते हैं। अक्सर ही कोई ना कोई दिल छू लेने वाली तस्वीर मीडिया में आती रहती है जिसमें सलमान नन्हे आहिल के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। इसी कड़ी में शनिवार को आई ये फोटो जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। इस फोटो में सुपरस्टार सलमान खान गले में जूता डाले अपने लाडले भांजे को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल ये तस्वीर मनाली की है जहाँ सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ट्युबलाइट की शूटिंग कर रहे हैं।

लंबे समय बाद मामू से मिल रहे 6 महीने के नन्हे स्टार आहिल ने भी बहुत खुशी जताई और सलमान की उंगली कसकर पकड़ ली। इस फोटो को सलमान की बहन अर्पिता खान ने शेयर इंस्टाग्राम पर शेयार किया है जो कि मनाली सलमान से मिलने पहूँची हैं। 

आजकल सलमान फिल्म की शुटिंग के साथ साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं। कुछ समय पहले मनाली से ही सलमान नवाज की फिल्म फ्रीकी अली का प्रोमोशन वीडियो शेयर करके कर रहे थे। इससे पहले वो लद्दाख में शुटिंग कर रहे थे जहाँ शुटिंग से वक्त निकालकर सलमान दलाईलामा से भी मिले थे। इस मुलाकात में उनकी कथित गर्लफ्रैंड लूलिया वेंतुर भी नजर आई थीं।

बताते चलें कि फिल्म ट्युबलाइट में सलमान सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। कबीर खान की ये फिल्म चाइना और हिंदुस्तान के बीच 1962 में हुई जंग पर आधारित है।