logo-image

Salman ने इस एक्ट्रेस को किया किस तो ब्वॉयफ्रेंड Vishal Kotian ने ऐसे लगाई फटकार!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) हाल ही में खत्म हुआ है. इस बीच हाल ही में पायल शेट्टी (Payal Vijay Shetty) ने 'आफ्टर' पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें सलमान उन्हें किस करते नज़र आ रहे हैं. जिस पर अब उनके ब्वॉयफ्रेंड विशाल का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 02 Feb 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) हाल ही में खत्म हुआ है. इस बीच हाल ही में पायल शेट्टी (Payal Vijay Shetty) ने 'आफ्टर' पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिख रही हैं. इस दौरान सलमान उन्हें माथे पर चूमते नज़र आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इसी कड़ी में उनके ब्वॉयफ्रेंड और बिग बॉस कंटेस्टेंट विशाल कोटियन (Vishal Kotian) का भी रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने काफी मजाकिया कमेंट किया है. 

बता दें कि पायल (Payal Vijay Shetty) ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने तीन पिक्चर्स का कोलाज बनाया हुआ है. इन्हीं में से एक तस्वीर में सलमान (Salman Khan) एक्ट्रेस पायल के माथे पर किस करते दिख रहे हैं. ये तस्वीर उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आयी ऐसी रात है जो बहुत खुशनसीब है. चाहे जिसे दूर से दुनिया, वो मेरे करीब है.' इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान को टैग करते हुए उनके व्यवहार के लिए धन्यवाद जताया. साथ ही लिखा कि उनके प्यार और शब्दों ने उनके दिल को गद-गद कर दिया. 

पायल (Payal Vijay Shetty) की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके ब्वॉयफ्रेंड विशाल (Vishal Kotian) ने लिखा, 'लगता है अब मुझे अजय देवगन बनना पड़ेगा'. बता दें कि साल 1999 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) में सलमान (Salman Khan) के साथ अजय देवगन (Ajay Devgan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने स्क्रीन शेयर किया था. जहां ऐश्वर्या यानी नंदिनी को उनके प्यार समीर यानी सलमान से मिलाने के लिए वनराज यानी अजय देवगन ने मदद की थी. 

बता दें कि पायल (Payal Vijay Shetty) के अलावा विशाल कोटियन (Vishal Kotian) ने भी भाईजान के साथ तस्वीरें साझा की हैं. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये रही मेरी बिग बॉस की ट्रॉफी. जो मैंने अपने सफर में हासिल किया. भाईजान (Salman Khan) से मुझे जो अपार प्यार मिला है, वह सबसे अलग है.' साथ ही उन्होंने सलमान के लिए भगवान से उनके स्वास्थ्य, खुशी और अधिक शक्ति देने की प्रार्थना की.