logo-image

सलमान ने टाइगर 3 के सेट से भतीजे निर्वाण के साथ शेयर की तस्वीर

सलमान ने टाइगर 3 के सेट से भतीजे निर्वाण के साथ शेयर की तस्वीर

Updated on: 28 Aug 2021, 12:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने रूस से अपने भतीजे निर्वाण खान के साथ एक तस्वीर साझा की, जहां वह आगामी जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं।

सलमान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में सलमान और निर्वाण, जो अभिनेता-निर्माता सोहेल खान के बेटे हैं, रूस की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

55 वर्षीय स्टार ग्रे टी-शर्ट, चेकर्ड जैकेट और बेसबॉल कैप के साथ रिप्ड ब्लू जींस में बेहद शानदार लग रहे हैं।

निर्वाण एक काले चमड़े की जैकेट और एक स्वेटशर्ट के साथ ऑलिव ग्रीन कार्गो पैंट पहने हुए है। लुक को पूरा करने के लिए वह चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं।

चाचा भतीजा एट द रेट निर्वाणखान15, दबंग अभिनेता ने फोटो को कैप्शन दिया, जिसे वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 1.4 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

टाइगर 3 तीसरी किस्त है जो मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना कैफ भी हैं। कोविड -19 के वैश्विक प्रकोप के कारण फिल्म को रोक दिया गया था।

टाइगर 3 स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी फिल्म टाइगर जि़ंदा है 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.