logo-image

Video: जब सलमान खान के भांजे ने उन्हें बनाया 'मामू', आप भी देखें

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी बहन अर्पिता के बेटे यानि की अपने भांजे आहिल के साथ खेलते नजर आ रहे है।

Updated on: 16 Sep 2017, 12:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुलतान, सलमान खान को 'मामू' बनाने की हिम्मत किसी में नहीं है लेकिन ये काम किया है एक छोटे से बच्चे ने। जी हां! सलमान ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है।

दरअसल सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी बहन अर्पिता के बेटे यानि की अपने भांजे आहिल के साथ खेलते नजर आ रहे है। सलमान और आहिल एक दूसरे की कंपनी खूब एन्जॉय करते है।

वीडियो में सलमान और आहिल डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं। टेबल पर बैठकर आहिल खाना खा रहे हैं। वहीं सलमान उनके साथ वाली कुर्सी पर बैठे हुए हैं।

जैसे ही सलमान आहिल के पास आते हैं आहिल अपने हाथ से एक निवाला मामू जान की तरफ बढ़ाते हैं। इसके बाद झट से वही निवाला अपने मुंह में डाल लेते हैं। इसके बाद सलमान ठगे से रह जाते हैं और जोर से ठहाका लगा कर हंस पड़ते हैं। सलमान का रिएक्शन उस वक्त देखने लायक होता है।

कुछ समय पहले भी सलमान ने आहिल के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने भांजे के साथ बॉक्सिंग करते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में सोहेल खान भी थे। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाया था।

सलमान अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में बीजी है। फिल्म की शूटिंग अबू ढाबी में हो रही है। ये फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। कुछ ही दिन पहले शूटिंग के दौरान फिल्म के 5 साल पूरे होने पर सेट पर काफी बड़ा सेलिब्रेशन किया गया था।

और पढ़ें: मॉम करीना हो गयी बिजी तो तैमूर पहुंचे अपने 'बेस्ट फ्रेंड' से मिलने

और पढ़ें: 'जुड़वा 2' का गाना 'आ तो सही' रिलीज, राजा और प्रेम में कंफ्यूज हुई जैकलीन, तापसी