logo-image

Dabang 4: दबंग 4 के लिए सलमान खान ने रखी ऐसी शर्त, भाई अरबाज को नहीं मंजूर

Dabang 4: सलमान खान स्टारर दबंग फ्रेंचाइजी की अब तक तीन किस्त आ चुकी हैं. अरबाज खान इस बार कुछ नया करने वाले हैं.

Updated on: 30 Mar 2024, 06:42 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Dabang 4: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को हम सभी चुलबुल पांडे के रूप में पसंद करते हैं. उन्होंने फिल्म दबंग में चुलबुल पांडे बनकर सबका दिल जीता था. सलमान खान एक पुलिस अफसर के किरदार में सबके फेवरेट बन गए थे. 2010 में दबंग में उनकी शुरुआत ने इस फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदल दिया है. फिल्म और इसकी कहानी हमारे दिलों में बस गई है. दबंग 2 (2012) और दबंग 3 (2019) के साथ फ्रेंचाइजी का विस्तार हुआ है. अब दर्शकों के बीच जल्द ही सलमान खान दबंग 4 को लेकर आने वाले हैं. फैंस को भी इस फिल्म की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतजार है. दबंग के बारे में उड़ती अफवाहों के बीच, सलमान खान ने आखिरकार इसके फिल्म से जुड़ा ताजा अपडेट दिया है.

अरबाज और सलमान में टक्कर
रवीना टंडन स्टारर 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग पर सलमान खान ने दबंग 4 को लेकर अपडेट दिया. जब उनसे पूछा गया फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट कब होगा. सलमान बोले, बहुत जल्द होने वाला है. जब हम दोनों भाई एक कहानी पर सहमत हो जाएंगे, स्टोरी लॉक होते ही हम अनाउंसमेंट करेंगे. सलमान ने कहा, इन्हें (अरबाज को) कुछ और कहानी बनानी है और हमें कुछ और कहानी पसंद आई है ऐसे में जब दोनों भाई एक ही बात पर टिकेंगे तब फिल्म रिलीज हो पाएगी." 

कब आएगी दबंग 4
तिग्मांशु धूलिया सलमान खान के लिए दबंग 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, तिग्मांशु को दो साल से भी ज्यादा समय हो गया है, जब साल 2021 में उनके दबंग 4 की स्क्रिप्ट पर काम करने की खबर सामने आई थी. सलमान दबंग फ्रेंचाइजी के लिए डायरेक्टर के वीजन और कहानी से खुश हैं. टीम चुलबुल पांडे के आइकॉनिक करेक्टर में नया टच लाना चाह रही है.

अरबाज खान ने ही दबंग की सारी फ्रेंचाइजी पर काम किया है. ऐसे में दबंग 4 को लेकर भी उनका फैसला अहम है. फिलहाल, दोनों भाइयों के बीच कहानी को लेकर टकराव बना हुआ है. ऐसे में अन्य बारीकियों पर आखिरी फैसला स्क्रिप्ट सुनाने के बाद लिया जाएगा.

सलमान खान आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे. इसके अलावा भाईजान शेरशाह फेम विष्णुवर्धन की अपकमिंग फिल्म 'द बुल' (The Bull) के लिए करण जौहर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.