logo-image

सनी देओल की अगली फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान, सिर्फ एक कॉल पर मान गए भाईजान

जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान कई सालों के बाद सनी के अपने अगले प्रोजेक्ट में साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल जनवरी 2024 में शुरू होगी.

Updated on: 18 Dec 2023, 05:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो बड़े सितारे सलमान खान और सनी देओल की जोड़ी कई साल पहले फिल्म जीत में नजर आई थी.इस फिल्म को ऑडियंस से खूब सराहना मिली, अब कई सालों के बाद दोनों सितारे एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान कई सालों के बाद सनी के अपने अगले प्रोजेक्ट में साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग अगले साल जनवरी 2024 में शुरू होगी. यह सलमान खान की एक दिवसीय शूट है और वह सनी देओल की फिल्म में खुद यानी सुपरस्टार सलमान खान का ही किरदार निभाएंगे.

सनी के साथ काम करने के लिए सलमान हुए तैयार

अगस्त 2023 में सनी देओल ने गदर 2 के रूप में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी, क्योंकि यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सर्वकालिक 1 फिल्म बनकर उभरी. जब इंडस्ट्री के अधिकांश लोग इस एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म की सफलता पर चुप रहना पसंद करते थे, तब सलमान खान फिल्म का समर्थन करने वाले पहले लोगों में से थे और यहां तक कि शुरुआती दिन के कारोबार की अनाउंसमेंट भी की. बता दें, सलमान का देओल परिवार के साथ अच्छा रिश्ता है और वह धर्मेंद्र के सबसे बड़े फैंन रहे हैं.

फिल्म सफर में एक कैमियो करेंगे सलमान खान

सलमान खान सनी देओल के लिए कैमियो करने के लिए तैयार हैं. अब, अपने स्केड्यूल को आगे बढ़ाते हुए, सलमान खान सनी देओल की अगली फिल्म सफर में एक कैमियो करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सफ़र एक बहुत ही हार्ट टचिंग कहानी है जो अमर मानवीय भावना का जश्न मनाती है. फिल्म का कहानी सनी देओल और एक बाल कलाकार की यात्रा को दर्शाता है, जो अपने-अपने जीवन में परेशानियों से गुजर रहे हैं. जब सनी ने कैमियो के अनुरोध के साथ सलमान का फोन उठाया, तो उन्होंने तुरंत हां कर दी. 

सफर में सलमान खान निभाएंगे सलमान खान का किरदार!

सलमान जनवरी के महीने में अपने कैमियो की शूटिंग करेंगे. यह सलमान के लिए एक दिवसीय शूट है और वह सुपरस्टार सलमान खान की भूमिका निभाएंगे. उनका किरदार फिल्म के एक महत्वपूर्ण इमोशनल मोड़ पर आता है और लीड करेक्टरों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. सलमान सनी देओल के साथ शूटिंग करने के लिए बहुत उत्साहित हैं.