logo-image

फूले नहीं समा रहे हैं सलमान खान कहा- जन्मदिन पर भांजी का पैदा होना बेस्ट गिफ्ट

सलमान ने खुशी जाहिर करते हुए आगे कहा, अब मैं सबकुछ बन गया हूं-चाचा और मामा. मेरे ख्याल से जन्मदिन का इससे तोहफा कुछ और नहीं हो सकता.

Updated on: 29 Dec 2019, 09:06 AM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार में एक नए सदस्य के शामिल होने से फूले नहीं समा रहे हैं. सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने शुक्रवार को अपने भाई के 54वें जन्मदिन पर एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया और सलमान अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर इससे बेहतर और किसी तोहफे की कल्पना नहीं कर सकते. सलमान ने ट्विटर पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा, "इस खूबसूरत सी दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत (बच्ची का नाम). पूरे परिवार के लिए जन्मदिन के सबसे बेहतरीन तोहफे के लिए अर्पिता और आयुष तुम्हें धन्यवाद."

सलमान ने अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ वक्त निकालकर मीडिया से बात की. उनसे जब पूछा गया कि अयात के बारे में खुशखबरी उन्हें कैसे मिली? इसके जवाब में सलमान ने कहा, "आज (शुक्रवार) में जब सुबह उठा, मैंने अपना फोन चेक किया और अयात की तस्वीर देखी. यह सबसे खूबसूरत चीज थी. मैंने कुछ घंटे पहले इसके बारे में ट्वीट भी किया. वह एक बहुत सुंदर बच्ची है. इस साल के बाद, 27 दिसंबर अब सिर्फ मेरा जन्मदिन बनकर नहीं रह जाएगा."

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की 10 सबसे महंगी फिल्में, कुछ रहीं हिट तो कुछ फ्लॉप

सलमान ने खुशी जाहिर करते हुए आगे कहा, "अब मैं सबकुछ बन गया हूं-चाचा और मामा. मेरे ख्याल से जन्मदिन का इससे तोहफा कुछ और नहीं हो सकता. मेरे परिवार को सबसे अनमोल तोहफा मिला कि उन्होंने अपने घर में एक नई जन्मीं बच्ची का स्वागत किया. हम सब बहुत खुश हैं."

अगर वर्कफ्रंट के  बारे में बात करें तो 20 दिसंबर को सलमान की मच अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3 Box Office Collection) रिलीज हुई है. फिल्म ने अब तक 9 दिनों में 137 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया है. तो वहीं नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के कारण दबंग 3 की कमाई खासकर दिल्ली और यूपी में कम रही है. इस फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज से भी टक्कर मिल रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)