logo-image

Salman Khan Video: दबंग वॉक में भांजी आयत ने दी सल्लू भाई को टक्कर, देखें क्यूट VIDEO

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के पूरे देश भर में चाहने वाले हैं. एक्टर ने फिल्मों में अपने किरदारों से तो सबको अपना दीवाना बनाया ही है, लेकिन उससे ज्यादा फैंस सलमान की पर्सनैलिटी से प्यार करते हैं.

Updated on: 14 May 2023, 09:17 AM

New Delhi:

Salman Khan Video: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के पूरे देश भर में चाहने वाले हैं. एक्टर ने फिल्मों में अपने किरदारों से तो सबको अपना दीवाना बनाया ही है, लेकिन उससे ज्यादा फैंस सलमान की पर्सनैलिटी से प्यार करते हैं. सुपस्टार का दिल बहुत बड़ा है और वह अपने फैंस और परिवार से बेहद प्यार करते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी भांजी आयत शर्मा के साथ एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में उन्हें अपनी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की बेटी के साथ घूमते और नाचते हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, सलमान खान इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा, पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, प्रभु देवा, गुरु रंधावा और मनीष पॉल के साथ कोलकाता में द-बंग द टूर - रीलोडेड कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे हुए थे. जहां के स्टेज के पीछे से यह वीडियो बनाई गई है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सुंदर ट्रैक 'तू जो मिला' को भी जोड़ा. सलमान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मामू के फुटस्टेप्स फॉलो करते हुए, #dabanggreloadedkolkata"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वीडियो पर फैंस के रिएक्शन

जैसे ही यह वीडियो आउट हुआ भाईजान के सई सारे फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "Awww...सो क्यूट." एक अन्य यूजर ने लिखा, "भांजी (भतीजियों) के लिए प्यार अलग ही होता है." एक तीसरे फैन ने कमेंट कर लिखा, "आपको डैडी होना चाहिए, मुझे लगता है कि हम इसे मेरी जान कर सकते हैं. "

इससे पहले, सलमान खान के कॉन्सर्ट से पहले उन्होंने कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात उनके निवास पर मुलाकात की थी. राजनेता ने अभिनेता को शॉल पहनाकर बधाई दी और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. इस बीच, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता को आखिरी बार एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था.