logo-image

Salman Khan बॅालीवुड की इस अभिनेत्री से करना चाहते थे शादी, योगा क्लास तक किया पीछा

alman Khan: बॅालीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर सलमान खान (Bollywood's Most Wanted Bachelor Salman Khan) की शादी कब होगी? इसको लेकर लाखों फैन्स के दिमाग में सवाल है.

Updated on: 30 Dec 2021, 06:05 PM

highlights

  • अभी तक बॅालीवुड के मोस्ट वॅांटेड बैचलर हैं सलमान खान 
  • कई सेलेब्स तो सलमान की दुल्हन और उनके बच्चे देखने की है ख्वाहिश
  • शादी न करने की ये सबसे बड़ी वजह आई सामने 

नई दिल्ली :

Salman Khan: बॅालीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर सलमान खान (Bollywood's Most Wanted Bachelor Salman Khan) की शादी कब होगी? इसको लेकर लाखों फैन्स के दिमाग में सवाल है. लेकिन क्या आपको पता है कि सल्लू मिंया (sallu miya) बहुत दिनों पहले इंडस्ट्री की ही एक सीनियर अभिनेत्री (senior actress) पर फिदा हो गए थे. ये बात स्वयं अभिनेत्री ने ही बताई है. अब आपका ध्यान कई ऐसी अनिनेत्रियों पर जा रहा होगा. जिनका सलमान के साथ अफेयर रहा है. आपके जहन में कैटरीना से लेकर ऐश्वर्या तक कई अभिनेत्रियों के नाम कोंध रहे होंगे. लेकिन जब आप उस अभिनेत्री का नाम सुनोगे तो हैरान रह जाओगे. आपको बता दें की हाल ही में सलमान खान को सांप ने काट (Salman Khan was bitten by a snake) लिया था. हालाकि अब सलमान खान पूरी तरह ठीक है. 

यह भी पढ़ें : Post office की यह स्कीम देगी एकमुश्त 14 लाख रुपए, बस करना होगा ये छोटा सा काम

क्यों नहीं हुई शादी 
हाल ही में सलमान खान फिल्म अंतिम में अपने जीजा आयुष के साथ नजर आए थे. जहां फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान के जीजा आय़ुष को कहते सुना गया था कि भाई के पास शादी करने के लिए वक्त नहीं हैं. वैसे तो उनके लव-अफेयर के किस्से हमने बहुत सुने हैं लेकिन इसके बावजूद वह आज तक कुंवारे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान के शादी न करने को लेकर एक बहुत बड़ी वजह सामने आई थी. दरअसल भाई जान अपने से 11 साल बड़ी रेखा को दिल दे बैठे थे. यही नहीं उनसे शादी करना चाहते थे. बताया जा रहा है कि उनका प्यार ना मिलने पर एक्टर ने अभी तक शादी नहीं की. सलमान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वे रेखा को लेकर बहुत ज्यादा क्रेजी थे. सलमान ने यह तक कहा था कि उन्होंने रेखा की वजह से किसी से भी शादी नहीं की और यही वजह है कि वे आज भी कुंवारे हैं.

रेखा ने भी सलमान की दिवानगी को लेकर बताया था कि वह मुझे हर वक्त फॉलो करता था, मैं जहां भी जाती थी वो मेरे पीछे आता था. इतना ही नहीं सलमान, रेखा की एक झलक पाने के लिए उनकी योगा क्लास तक अटेंड करते थे. रेखा ने बताया था कि सलमान खान उस समय सबसे कहते थे- मैं बड़ा होकर इस लड़की से शादी करना चाहता हूं. लेकिन उनकी ख्वाइस पूरी नहीं हो पाई. जिसकी वजह से वह आज 56 साल की उम्र में भी बैचलर हैं.