logo-image

आखिर सलमान ने क्यों कहा, पानी नहीं नसीब होता है कई लोगों को आप लोग दूध बर्बाद कर रहे हैं?

भाईजान (Salman Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) पर जो वीडियो शेयर किया है. वो वाकई चौंकाने वाला है.

Updated on: 29 Nov 2021, 12:30 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दबंग खान (Salman Khan)की फिल्म अंतिम (Anitm)हाल ही में रिलीज की गई है, जिसको फैंस का जबरदस्त प्यार भी मिला है. अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी आ चुकी है. सभी इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है. फैंस भाईजान के इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सब से हटकर जो चर्चा की वजह बना है. वो है फैंस का भाई जान के प्रति ऐसा प्यार जिसने सभी के साथ भाईजान को भी चौंका दिया. 

फैंस ने किया भाईजान के पोस्टर का किया दूध से अभिषेक -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आपको बता दें, लंबे समय के बाद भाईजान को बड़े पर्दे पर देख कर फैंस अपनी खुशी जाहिर करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं. लेकिन भाईजान ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) पर जो वीडियो शेयर किया है. वो वाकई चौंकाने वाला है. दरअसल, इस वीडियो में  फैंस अंतिम के पोस्टर पर दूध डालते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दबंग खान ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट भी की और कहा, कि पानी भी नहीं नसीब होता है कई लोगों को, ऐसे में आप लोग दूध बर्बाद कर रहे हैं. आपको अगर दूध ही देना है तो सभी फैंस से मैं रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि गरीब बच्चों को आप इसे पिलाएं. जिन्हें पीने के लिए दूध नहीं मिलता है.

यह भी जानें-करण जौहर ने बरसाया आलिया भट्ट पर प्यार, कही दिल की बात

बता दें, भाईजान की इस अपील को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  हर कोई उनका कायल हो गया है. सल्लु की इस पोस्ट पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की भरमार कर दी है. वैसे भाईजान की बात करे तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. और वो अपने फैंस के लिए अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करते हैं जिसे देखकर उनके फैंस उनपर प्यार लुटाते हुए नहीं थकते हैं. अगर फिल्म की बात की जाए तो वो 26 नवंबर को देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज की गई है, जो लोगों को पसंद भी आ रही है.