logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सलमान खान बचपन में इस एक्ट्रेस को दे बैठे थे दिल! अब जाकर किया खुलासा

Salman khan: हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया है कि वो बचपन में एक अभिनेत्री को बहुत पसंद करते थे और चोरी चोरी उसका पीछा किया करते थे. अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी एक्ट्रेस थी, जिसको सलमान अपना दिल दे बैठे थे तो हम आपको बताते हैं कि...

Updated on: 02 Jan 2022, 05:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाई जान और सुपरस्टार सलमान खान ( Salman khan ) की लव लाइफ के बारे में भला कौन नहीं जानता. संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना खान से लेकर और न जानें किन-किन एक्ट्रेस से उनका नाम जुड़ चुका है. हालांकि इस बार सल्लू भाई की शादी की खबरें भी कई बार चली, लेकिन भाई जान आज तक सिंगल है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि सलमान खान के शादी न करने के पीछे भी एक एक्ट्रेस ही है. 

बचपन में एक अभिनेत्री को बहुत पसंद करते थे सलमान 

दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया है कि वो बचपन में एक अभिनेत्री को बहुत पसंद करते थे और चोरी चोरी उसका पीछा किया करते थे. अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी एक्ट्रेस थी, जिसको सलमान अपना दिल दे बैठे थे तो हम आपको बताते हैं कि वो थीं अपने जमाने की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा. सलमान खान ने कहा कि जब वो योगा जाया करतीं ​थी तो वो उनके पीछे जाया करते थें. उन्होंने कहा कि उस समय योगा से मेरा कोई लेनादेना नहीं था, लेकिन जब रेखा योगा क्लास के लिए जाया करती थीं तो वह अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंच जाया करते थे. रेखा की मानें तो सलमान ने उस समय सबसे बोल दिया था कि वह बड़े होकर रेखा से शादी करेंगे...यह सुनते ही सलमान कहने लगे कि शायद यही वजह है कि अब तक उनकी शादी नहीं हुई है.

सलमान खान जब 6-7 साल के थे

आपको बता दें बिग बॉस सीजन 8 के दौरान अभिनेत्री रेखा ने खुलासा किया कि सलमान खान जब 6-7 साल के थे तो उनका पीछा किया करते थे. रेखा बताती हैं कि उस समय सलमान छोटे थे और साइकिल चलाया करते थे.