logo-image

सलमान खान की 'भारत' 2019 में ईद पर होगी रिलीज, जानें फिल्म से जुड़ी खास बातें

सलमान के फैंस 'टाइगर जिंदा है' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें वह करीब पांच साल बाद कैटरीना कैफ के साथ काम करते दिखाई देंगे।

Updated on: 24 Oct 2017, 02:33 PM

मुंबई:

इस साल ईद पर रिलीज हुई 'ट्यूबलाइट' ने भले ही सलमान खान के फैंस को निराश कर दिया हो, लेकिन सलमान ने हार नहीं मानी है। जी हां, एक बार फिर सलमान ईद पर धमाका करने की तैयारी में हैं।

सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। यह मूवी साल 2019 में ईद पर रिलीज होगी। इसे सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि निर्देशन डायरेक्टर अली अब्बास जफर करेंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 'भारत' की शूटिंग अगले साल अप्रैल महीने में शुरू हो जाएगी। बता दें कि अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ 'सुल्तान' जैसी हिट फिल्म दी है। यही नहीं, सलमान की अपकमिंग मूवी 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन भी अली ही कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी डिप्रेशन का हो चुके हैं शिकार, 'एन ऑडिनरी लाइफ' बायोग्राफी में खुलेंगे कई राज 

बता दें कि सलमान के फैंस 'टाइगर जिंदा है' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें वह करीब पांच साल बाद कैटरीना कैफ के साथ काम करते दिखाई देंगे। इसके पहले दोनों की 'एक था टाइगर' रिलीज हुई थी। यह फिल्म इस साल क्रिसमस में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: नहाय-खाय के साथ महापर्व छठ शुरू, जानें- कौन है छठ देवी