logo-image

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान का छलका दर्द, लिखा- 'तुम बहुत याद किए जाओगे'

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक के कारण 40 साल की उम्र निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक की लहर है

Updated on: 02 Sep 2021, 04:46 PM

highlights

  • सलमान खान ने सिद्धार्थ के निधन पर किया ट्वीट
  • सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीती थी
  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से गम का माहौल है 

 

नई दिल्ली:

फेमस अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर दुख जताते हुए बिग बॉस होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट किया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक के कारण 40 साल की उम्र निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक की लहर है. 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 में नजर आए थे और उन्होंने शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटीरियर डिजाइनिंग से शुरू किया था करियर, इस शो से मिली थी पहचान

सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ... तुम बहुत याद किए जाओगे. परिवार के प्रति संवेदना...' बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रूस में हैं, जैसे ही उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का पता चला उन्होंने ट्वीट कर दुख जताया है. बता दें कि शो में सलमान खान (Salman Khan) पर कई बार ये भी कहा गया कि वो सिद्धार्थ का पक्ष लेते थे. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)भी सलमान खान का काफी आदर करते थे. 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर अभी तक फैंस से लेकर सेलेब्स तक भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ नजर आईं एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने सिद्धार्थ से माफी मांगते हुए ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है और वे नहीं चाहते कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को लेकर अफवाह उड़े. परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.