logo-image

पाकिस्तान में सलमान खान के फैंस को झटका, ईद पर रिलीज नहीं होगी 'ट्यूबलाइट'

सलमान की 'ट्यूबलाइट' साल 1962 में भारत-चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है।

Updated on: 15 Jun 2017, 04:54 PM

मुंबई:

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को देखने के लिए अभी थोड़े वक्त का और इंतजार करना पड़ेगा.. अरे नहीं, हमें नहीं.. बल्कि यहां बात सल्लू मियां के पाकिस्तानी फैंस की हो रही है। वहीं दूसरी तरफ फैंस के लिए अच्छी खबर है कि सलमान की फिल्म के पोस्टर्स न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर में भी लगाए गए हैं।

भारत में तो यह फिल्म 25 जून 2017 को ही रिलीज हो रही है, लेकिन फिलहाल पाकिस्तान में यह ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी। दरअसल पाक के लोकल डिस्ट्रीब्यूटर्स सलमान की 'ट्यूबलाइट' को 25 तारीख को रिलीज नहीं करना चाहते हैं।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में सलमान के काफी फैंस हैं। इस वजह से वहां के डिस्ट्रीब्यूटर्स को डर है कि ईद पर सलमान की मूवी रिलीज होने पर इसका असर उनकी फिल्मों की कमाई पर पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा- 'जो जंग चाहते हैं, उन्हें बंदूक दे दो'

इंडियन फिल्म एक्सपर्ट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट हीराचंद दांड के अनुसार, पाक में 25 जून को दो बड़ी लोकल फिल्में रिलीज हो रही हैं। इन फिल्मों के मेकर्स नहीं चाहते कि वह सलमान के साथ टक्कर लें। खबरों की मानें तो अब पाकिस्तानी फैंस ईद के बाद ही सलमान की फिल्म देख पाएंगे। 

विदेशों में भी सलमान का जलवा

सलमान खान विदेशों में भी अपनी फिल्म के जरिए जलवे बिखेरने वाले हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि सलमान की फिल्म के पोस्टर्स न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर बिल्डिंग पर भी लगाए गए हैं। 

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने बच्चों के लिए किया ये काम.. पढ़ते ही मुस्कुरा देंगे आप

जंग पर आधारित है फिल्म

बता दें कि सलमान की 'ट्यूबलाइट' साल 1962 में भारत-चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिसमें सोहेल और सलमान के अलावा चीन की अभिनेत्री झू झू और दिवगंत अभिनेता ओम पुरी भी नजर आएंगे।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)