logo-image

Salman Khan: फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस हुए क्रेजी

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के पूरे देश भर में फैंस हैं.

Updated on: 25 Jan 2023, 10:45 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के पूरे देश भर में फैंस हैं. सुपरस्टार ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी दर्शकों का दिल जीता हुआ है. साथ ही आज हम सलमान खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बॉलीवुड के मेगास्टार की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का टीजर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. भाईजान की इस फिल्म को उनके फैंस से उनता ही प्यार मिल रहा है, जितना शाहरुख की 'पठान' (Pathan) को सिनेमाघरों में मिल रहा है. 

आपको बता दें कि, सलमान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का टीजर इंटरनेट पर तूफान ला रहा है. फिल्म को रिलीज़ होने में केवल 3 महीने रह गए हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर आज 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाया गया और इस टीजर को लोकर फैंस के बीच काफी एक्साईटमेंट भी है. 

फिल्म के टीजर के बारे में बात करें तो, 1 मिनट 45 सेकंड के टीजर में बॉलीवुड मेगास्टार बुरे लोगों से लड़ते हैं और पूजा हेगड़े द्वारा निभाई गई अपनी लवर से रोमांस करते हैं. साथ ही, बैकग्राउंड में फैंस को जोर-जोर से चीयर करते हुए सुना जा सकता है. 

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant: पैपराजी के सामने झलक गया राखी का दर्द, कह दी ऐसी बात 

इसके अलावा, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है. साथ ही, इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में सलमान खान के साथ- साथ केवल दग्गुबाती वेंकटेश, जगपति बाबू, भूमिका चावला, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर जैसे कई सारे सितारें शामिल हैं. फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं. साथ ही इस फिल्म में और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी शामिल हैं.